News Today: मध्य प्रदेश में निकाय चुनाव का रिजल्ट आज, जानें छत्तीसगढ़ में क्या होगा खास
Advertisement

News Today: मध्य प्रदेश में निकाय चुनाव का रिजल्ट आज, जानें छत्तीसगढ़ में क्या होगा खास

भोपाल/रायपुर: आज से मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के ओरछा में सीएम शिवराज (cm shivraj) और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) रहने वाले हैं. यहां वो बुंदेलखंड राष्ट्रीय राजमार्ग उद्घाटन करेंगे.

News Today: मध्य प्रदेश में निकाय चुनाव का रिजल्ट आज, जानें छत्तीसगढ़ में क्या होगा खास

MP-CG News Today 23 January 2023: भोपाल/रायपुर: आज से मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के ओरछा में सीएम शिवराज (cm shivraj) और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) रहने वाले हैं. यहां वो बुंदेलखंड राष्ट्रीय राजमार्ग उद्घाटन करेंगे. इसके साथ ही आज 19 निकायों में हुए मतदान की काउंटिंग है, जिसपर सभी की नजर रहेगी. इसके साथ ही छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) रायपुर (raipur) में ही रहने वाले है. वो जिले के कुछ स्थानीय कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

कहां रहेंगे मुख्यमंत्री
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री आज ओरछा में रहेंगे. यहां वो बुंदेलखंड राष्ट्रीय राजमार्ग उद्घाटन कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आद रायपुर में ही रहकर कुछ स्थानीय कार्यक्रमों में हिस्सा ले सकते हैं.

कैसा रहेगा मौसम (weather news)
मध्य प्रदेश में कड़ाके की ठंड से रहात के बीच आ कुछ जिलों में बारिश के असार है, जिससे आने वाले समय में एक बार फिर सर्दी बढ़ सकती है. वहीं छत्तीसगढ़ में भी ठंड से काफी राहत मिली है. लेकिन, यहां भी कुछ दिनों में पश्चिमी विक्षोभ का असर देखने को मिल सकता है.

मध्य प्रदेश की खबरें (madhya pradesh news)

- बुंदेलखंड राष्ट्रीय राजमार्ग के उद्घाटन के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी आज निवाड़ी जिले के ओरछा आएंगे. यहां 6800 करोड़ रुपए की लागत से 550 किलोमीटर लंबी 18 सड़क परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे.

- मध्‍य प्रदेश के 19 नगरीय निकाय में हुए चुनावों की मतगणना आज होगी. इन चुनावों में 67 प्रतिशत से अधिक मतदाताओं ने वोट डाले थे. अनूपपुर जिले के जैतहरी और बड़वानी के राजपुर में सबसे ज्यादा 80 फीसद मतदान हुआ था.

- भोपाल में आज RSS का पथ संचलन ओल्ड कैम्पियन स्कूल से शुरू होगा. कार्यक्रम की वजह से आज ट्रैफिक व्यवस्था बदली रहेगी.

- बिजली विभाग के आउटसोर्स कमचारियों के हड़ताल का तीसरा दिन आज है. आज बिजली व्यवस्था हो सकती है प्रभावित. 6 जनवरी मिले आश्वासन के पूरा न होने पर फिर से शुरू की गई है हड़ताल.

- लैब टेक्नीशियन की हड़ताल जारी, हड़ताल का कल 11वां दिन, गर्भवती महिलाओं को हो रही सबसे ज्यादा परेशानी, 13 मांगों को लेकर लैब टेक्नीशियन्स कर रहे हैं काम बंद हड़ताल

- 8वां अंतरराष्ट्रीय विज्ञान महोत्सव का तीसरा दिन आज, भोपाल के मैनिट में जारी है महोत्सव, महोत्सव में 15 गतिविधियों का हो रहा है आयोजन, लगभग एक लाख लोगों के इस महोत्सव में शामिल होने की संभावना

छत्तीसगढ़ की खबरें (chhattisgarh news)

- छत्तीसगढ़ में जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर चल रहे हैं. प्रदेश के लगभग 3 हजार जूनियर डॉक्टर स्टाइपेंड की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. उनके प्रदर्शन का आज पांचवा दिन है.

- रायपुर में आज से सांसद खेल महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है. इस आयोजन का उद्घाटन पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और कुश्ती के पहलवान कृपाशंकर पटेल विश्नोई करेंगे. 25 जनवरी तक होने वाले इस महोत्सव में 9 से 12 वीं तक के छात्र हिस्सा लेंगे.

- एक सूत्रीय मांग को लेकर स्कूल सफाई कर्मचारियों की एक दिवसीय हड़ताल आज. 26 जनवरी तक मांगे पूरी नहीं होने पर 5 फरवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल में जाने की चेतावनी

Beautiful Khajuraho: खूबसूरत खजुराहो का मनमोहक नजारा, वीडियो देखकर बन जाएगा घूमने का प्लान

Trending news