News Today: आज सतना जबलपुर के दौरे पर रहेंगे CM शिवराज; भूपेश बघेल बस्तर को देंगे बड़ी सौगात
Advertisement

News Today: आज सतना जबलपुर के दौरे पर रहेंगे CM शिवराज; भूपेश बघेल बस्तर को देंगे बड़ी सौगात

News Today 25 January 2023: आज से मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj) सतना और जबलपुर के दौरे पर रहेंगे. वहीं छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) बस्तर में कई सौगात देंगे. जानें इसके अलावा दोनों प्रदेश में क्या खास होने जा रहा है.

News Today: आज सतना जबलपुर के दौरे पर रहेंगे CM शिवराज; भूपेश बघेल बस्तर को देंगे बड़ी सौगात

MP-CG News Today 25 January 2023: भोपाल/रायपुर: आज मध्य प्रदेश (madhya pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal)  में भाजाप कोर ग्रुप की बैठक होने जा रही है. राष्ट्रीय कार्यकारणी के बाद प्रदेश कार्यकारणी की बैठक और अब कोर ग्रुप की ये मीटिंग काफी अहम होने वाली है. अन्य खबरों में आज सीएम शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj) की जबलपुर और सतना दौरा होगा. वहीं छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) में सीएम भीपेश बघेल (cm bhupesh baghel) बस्तर के दौरे पर रहने वाले हैं. जहां, वो कई सौगातें देंगे.

कहां रहेंगे मुख्यमंत्री
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री आज सतना और जबलपुर के दौरे पर रहेंगे. यहां को कुछ कार्यक्रमों में भाग लेंगे.
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बस्तर के दौरे पर रहेंगे. यहां वो कुछ स्थानीय कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

कैसा रहेगा मौसम (weather news)
मध्यप्रदेश के ग्वालियर और चंबल के शहरों में बुधवार को बारिश के आसार है. छतरपुर, टीकमगढ़, निवाड़ी के साथ मालवा के शाजापुर, आगर, मंदसौर और नीमच में भी बूंदाबांदी की संभावना. इसके साथ ही छत्तीसगढ़ में भी मौसन बदल रहा है. आज कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबादी देखने को मिल सकती है.

मध्य प्रदेश की खबरें (madhya pradesh news)

- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 25 जनवरी को दोपहर 12:20 सतना पहुंचेंगे और सतना गौरव दिवस के कार्यक्रम में शामिल होगे. इसके बाद वो जबलपुर के लिये प्रस्थान करेंगे.

- मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ आज हरदा जिले के दौरे पर रहेंगे. यहां वो मंडल सेक्टर की बैठक में शामिल होंगे और एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

- राजधानी भोपाल में आज बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक होगी. भाजपा प्रदेश कार्यालय में होने वाली इस बैठक में राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जमवाल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव, सह प्रभारी पंकजा मुंडे, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, फग्गन सिंह कुलस्ते, प्रहलाद पटेल, वीरेंद्र कुमार, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद सहित अन्य पदाधिकारी भाग लेंगे.

- बिजली कर्मचारियों की हड़ताल आज भी जारी रह सकती है. अब आउटसोर्स और संविदा कर्मचारियों को नियमित कर्मचारियों का साथ मिल गया है. 21 जनवरी से हड़ताल पर बैठ है कर्मचारी.

- लैब टेक्नीशियन की हड़ताल भी जारी है. आज हड़ताल का आज 13वां दिन है. करीब 13 मांगों को लेकर लैब टेक्नीशियन्स काम बंद हड़ताल कर रहे हैं.

छत्तीसगढ़ की खबरें (chhattisgarh news)

- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने बस्तर दौरे में गिरोला में आयोजित कार्यक्रम में करोड़ों रुपए के विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण करेंगे. धरमपुरा में आयोजित छात्रावासी विद्यार्थियों के संभागीय सम्मेलन में भी शामिल होंगे. इसके बाद लामनी पार्क में निर्मित पक्षी विहार और डोंगाघाट में बायोगैस से संचालित विद्युत निर्माण गृह का शुभारंभ करेंगे.

- राजधानी रायपुर में आज कांग्रेस की राष्ट्रीय नेता शोभा ओझा की प्रेस कांफ्रेंस होगी. इसमें मीडिया की नजरें बनी रहेंगी.

- राज्यपाल राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगी. कार्यक्रम इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय के सभागार में आयोजित में आयोजित होगा. कार्यक्रम की अध्यक्षता राज्य निर्वाचन आयुक्त ठाकुर राम सिंह करेंगे.

Trending news