MP Assembly Election: ग्वालियर में सिंधिया ने बांधा PM Modi की तारीफों का पुल, गिनाई सरकार की उपलब्धियां
Advertisement

MP Assembly Election: ग्वालियर में सिंधिया ने बांधा PM Modi की तारीफों का पुल, गिनाई सरकार की उपलब्धियां

MP Assembly Election: आज ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीएम मोदी (PM Modi) के 9 साल के कार्यकाल की सराहना की और भाजपा सरकार (BJP government) की उलब्धियां गिनाई. साथ ही साथ उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की रणनीतियों के बारे में भी लोगों को अवगत कराया.

MP Assembly Election: ग्वालियर में सिंधिया ने बांधा PM Modi की तारीफों का पुल, गिनाई सरकार की उपलब्धियां

MP Assembly Election: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है. जहां एक ओर भाजपा (BJP) सरकार और सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) जनता को रिझाने के लिए हर दिन कुछ नया कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस (Congress) और कमलनाथ (Kamalnath)भी रोजाना कोई न कोई वादा कर रहे हैं. इसी बीच ग्वालियर पहुंचे देश के केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने भाजपा सरकार की जमकर तारीफ की और पार्टी की कोशिशों के बारे में जनता को अवगत कराया.

ये है बीजेपी का लक्ष्य
ग्वालियर में पत्रकारों से बात करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य आम लोगों का कल्याण है. पार्टी की कोशिश रही है कि जन जन के साथ उसका संपर्क हो और लोगों की सेवा और गरीब का कल्याण हो. इसी विचारधारा के आधार पर भारतीय जनता पार्टी आगे बढ़ रही है. इसके अलावा कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता जमीन पर जनता के साथ जुड़ा हुआ है. पार्टी और कार्यकर्ता अपने सेवा भाव के आधार पर लोगों के बीच पार्टी की नीतियां और समाज के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्तियों के कल्याण के लिए कार्य कर रही है.

ये भी पढ़ें: MP Assembly Election: कांग्रेस ने जारी किया विधानसभा के लिए प्लान, इन बिंदुओं पर लड़ा जाएगा चुनाव

सिंधिया ने शुरु किया अभियान

दरअसल बीजेपी ने केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर महा जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की है. इसे लेकर केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि इस अभियान के दौरान भाजपा कार्यकर्ता घर-घर दस्तक देंगे. इसमें पार्टी के पदाधिकारी और नेता भी आम सभा के माध्यम से लोगों के बीच पहुंचेंगे और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और सरकार की उपलब्धियों के बारे में लोगों को जानकारी देंगे.

सिंधिया ने की थी बैठक 
बीजेपी नेता इसे लेकर पार्टी मुख्यालय मुखर्जी भवन में एक बैठक भी आयोजित कर चुके हैं और उन्होंने कार्यक्रम की रूपरेखा भी बनाई है.  पार्टी के नेता सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण जैसे मूल मंत्र का संदेश जनता के बीच में भेज कर लोगों को ज्यादा से ज्यादा जोड़ने की कोशिश में है. इस सवाल पर बोलते हुए केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि पार्टी का कार्यकर्ता सभी लोगों से संपर्क स्थापित करेगा और गरीब कल्याण के नारे के साथ जनता के बीच पहुंचकर पार्टी के लिए समर्थन जुटाएगा.

Trending news