Naib Tehsildar Lawyer Fight: पक्ष में नहीं आया फैसला तो भड़का वकील नायब तहसीलदार से भिड़ा, VIDEO वायरल
Advertisement

Naib Tehsildar Lawyer Fight: पक्ष में नहीं आया फैसला तो भड़का वकील नायब तहसीलदार से भिड़ा, VIDEO वायरल

Lawyer clash with Naib Tehsildar: कटनी जिले के विजयराघवगढ़ तहसील कार्यालय में नायब तहसीलदार और वकील के बीच में झगड़ा हो गया. बात झूमा झटकी तक पहुंच गई. बताया जा रहा है वकील पक्ष में फैसला नहीं आने से नाराज था.

Naib Tehsildar Lawyer Fight: पक्ष में नहीं आया फैसला तो भड़का वकील नायब तहसीलदार से भिड़ा, VIDEO वायरल

नितिन चावरे/कटनी: विजयराघवगढ़ तहसील कार्यालय विजयराघवगढ़ में सोमवार को राजस्व के एक मामले को लेकर नायब तहसीलदार रवीन्द्र पटेल एवं अधिवक्ता नूर मोहम्मद सिद्दीकी के बीच झूमा झटकी से हंगामा मच गया. नायब तहसीलदार एवं अधिवक्ता ने एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है और दोनों ने ही थाने में शिकायत दर्ज कराई है. दोनों पक्षों से रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

नायब तहसीलदार से भिड़ा वकील, देखें वीडियो

15-20 मिनट तक चलता रहा हंगामा
घटना का वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि विजयराघवगढ़ के इतिहास में तहसील न्यायालय कक्ष में  इस तरह की घटना पहली बार सामने आई. बताया जाता है कि करीब 15 से 20 मिनट तक हंगामा होता रहा. दोनों पक्षों ने थाने में शिकायत देकर कार्यवाही की मांग की है.

ये भी पढ़ें: थप्पड़बाज भाई-बहन गिरफ्तार, नो एंट्री में कांस्टेबल को जड़े थे चांटे

मामले की सुनावई के दौरान हुआ विवाद
विजयराघवगढ़ तहसील में नायब तहसीलदार रविंद्र पटेल अपनी कोर्ट में बैठ कर किसी मामले की सुनवाई कर रहे थे. तभी एक वकील साहब ने अपनी जगह कोर्ट में मुंशी को भेज दिया, जिसको देख नायब तहसीलदार ने थोड़ा कड़क होकर मुंशी को वकील साहब को बुलाने के लिए कहा. उसके बाद वकील नायब तहसीलदार के ऑफिस में पहुंचा, जहां पर अपने विरुद्ध फैसला सुनाने पर भड़ गया और विवाद करने लगा.

   Sandon ki Ladai: एक ने दूसरे को उठाकर पटकने लगे सांड, देखें खतरनाक VIDEO

अपने खिलाफ फैसला आने पर भड़ा वकील
नायब तहसीलदार रविंद्र पटेल ने बताया की आज जब वो अपनी कोर्ट में बैठे हुए थे और मामलों को सुनवाई कर रहे वकील साहब नूर मोहम्मद के विरुद्ध उन्होंने फैसला सुना दिया. फैसला के बाद वकील साहब के साथ जो लोग थे उन्होंने उनके साथ मारपीट की है.

ये भी पढ़ें: पानी से भरे कुंड में मिली युवक की लाश, पूरे इलाके में फैली सनसनी

वकील हुए लामबंद
विवाद के बाद सभी वकील एकत्र हो गए और नायब तहसीलदार के खिलाफ थाने पहुंच गए. पीड़ित वकील नूर मोहम्मद ने बताया की नायाब तहसीलदार ने उनके वा साथी वकीलों के साथ गाली गलौज की और हाथा पाई की.

Drunk Policeman Clash: आपस में भिड़े नशे में धुत्त पुलिसकर्मी, लोगों ने बताया कुत्ते बिल्ली की फाइट

जांच के बाद पुलिस करेंगी कार्रवाई
मामले में विजयराघवगढ़ थाना प्रभारी ने बताया की नायब तहसीलदार और एडवोकेट नूर मोहम्मद सिद्दकी के बीच हुए विवाद पर दोनो पक्षों से रिपोर्ट ली जा रही है और नियमानुसार वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. अभी वो मामले की जांच करेंगे उसके बाद ही इसे लेकर कुछ कह पाएंगे.

Trending news