लाल किताब के किस्मत बदलने वाले रामबाण उपाय, जानिए कब, क्या और कैसे करना है?
Advertisement

लाल किताब के किस्मत बदलने वाले रामबाण उपाय, जानिए कब, क्या और कैसे करना है?

अगर आपके लाख कोशिश के बावजूद कार्यों में सफलता नहीं मिल रही है तो आप लाल किताब के इस आसान उपाय को आजमा कर अपने भाग्य को जगा सकते हैं. आइए जानते हैं क्या है लाल किताब के खास उपाय जिसे करने से आपकी किस्मत चमक सकती है.

लाल किताब के किस्मत बदलने वाले रामबाण उपाय, जानिए कब, क्या और कैसे करना है?

नई दिल्लीः अमूमन हम बहुत से कार्यों में जी जान लगाकर मेहनत करते हैं, लेकिन उसके बाद भी हमे सफलता नहीं मिलती है और हमारे दिन रात के मेहनत पर पानी फिर जाता है. वहीं कुछ लोग थोड़ी बहुत मेहनत करने के उपरांत ही अपने लक्ष्य को प्राप्त कर लेते हैं. कहने का आशय है कि कुछ लोगों की किस्मत सोई हुई होती है, जिससे उनके मेहनत के अनुरूप फल नहीं मिलता है और जिनकी किस्मत साथ देती है उन्हें थोड़ी सी मेहनत में ही सफलता मिल जाती है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं लाल किताब के ऐसे उपाय जिसे करने से आपकी सोई हुई किस्मत जाग जाएगी. आइए जानते हैं क्या है वो उपाय जिसे करने से आपके सारे संकट दूर हो जाएंगे ? 

लाल किताब के अचूक उपाय

. अगर आपका कोई कार्य लंबे समय से अटका हुआ है और लाख कोशिश के बावजूद भी नहीं हो रहा है तो आप नियमित चिड़ियों के लिए दाना पानी घर के बालकनी में या छत पर रखें, ऐसा करने से जल्द ही आपकी सोई हुई किस्मत जग जाएगी और आपका कार्य पूरा होगा.

. अगर आप मानसिक रूप से परेशान रह रहे हैं. और आपका भाग्य साथ नहीं दे रहा है तो प्रतिदिन गाय को हरा चारा खिलाएं, अगर हरा चारा संभव न हो तो प्रतिदिन पहली रोटी गाय को गुड़ के साथ खिलाएं. ऐसा नियमित करने से आपके जीवन की सारी समस्याएं दूर हो जाती है.

. अगर आप आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं तो घर के बालकनी में फिश अक्वेरीयम रखें और इसमें दो गोल्डेन फिश और पांच काले रंग की मछली रखें, ऐसा करने से आपके सारे संकट दूर होते हैं.

. अगर आप नियमित रुप से चीटीं, कुत्तें या असहाय मानव के लिए अन्न जल की व्यवस्था करते हैं तो इन लोगों की दुआएं आपको मिलती है और आपका हर कार्य सफल होता है.

. अगर आप किसी कार्य में बार-बार असफल हो रहे हैं, तो सभी कार्यों को छोड़कर गायत्री मंत्र का जप नियमित शुरू कर दें. इस मंत्र का जाप सुबह स्नान करने के पश्चात मंदिर में नियमित करें, ऐसा 43 दिन तक करने से आपके जीवन के सारे संकट धीरे-धीरे दूर होने लगते हैं और आपके जीवन में खुशहाली आ जाती है. 

ये भी पढ़ेंः Surya Grahan 2022: 30 अप्रैल को लग रहा सूर्यग्रहण, भूलकर भी न करें ये काम

disclamer: उपरोक्त दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारी पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले विशेषज्ञ से सलाह अवश्य लें. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

ये भी पढ़ेंः 50 साल बाद अक्षय तृतीया पर बन रहा विशेष संयोग, जानिए शुभ मुहुर्त और पूजा विधि

WATCH LIVE TV

Trending news