Lal kitab totake: लाल किताब के चमत्कारी उपाय, जो बदल देंगे किस्मत!
Advertisement

Lal kitab totake: लाल किताब के चमत्कारी उपाय, जो बदल देंगे किस्मत!

Lal Kitab totake: कई बार हमारे लाख मेहनत करने बावजूद भी हमारी किस्मत साथ नहीं देती है और हमें असफलता हाथ लग जाती है. ऐसे में हम आपको आज लाल किताब के कुछ ऐसे उपाय बता रहे हैं, जिससे आपकी कार्यों में आ रही सारी बाधां दूर हो जाएगी.

Lal kitab totake: लाल किताब के चमत्कारी उपाय, जो बदल देंगे किस्मत!

नई दिल्लीः अक्सर हम सुखमय जीवन जीने के लिए दिन-रात मेहनत करके मेहनत करते हैं, अपने कार्यों में सफलता पाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. लेकिन कभी-कभी हमें लाख कोशिशों के बावजूद भी उस कार्य में सफलता के जगह निराशा हाथ लग जाती है. जबकि वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो कम मेहनत में ही कार्यों में सफलता पा लेते हैं. ऐसे में हम आज आपको लाल किताब के कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं, जिसे दैनिक जीवन में अपनाने से आपकी सारी समस्याएं दूर हो सकती है और आपको हर कार्यों में सफलता मिलने लगेगी. आइए जानते हैं क्या हैं वो उपाय?

कार्यों में बाधा के लिए
यदि आपका कोई कार्य लंबे समय से अटका हुआ है और आपके लाख कोशिशों के बावजूद भी उसमें सफलता नहीं मिल रही है. तो आप नियमित काली गाय को हरा चारा खिलाएं और घर के छत पर या बालकनी में चिड़ियों के लिए दाना पानी रखें. ऐसा करने से आपके कार्यों में आ रही रुकावट खत्म हो जाएगी और आपको उस कार्य में सफलता मिलनी शुरू हो जाएगी. 

आर्थिक समस्या से छुटकारा के लिए
यदि आप खूब पैसा कमा रहे हैं, उसके बाद भी आपके पास पैसा नहीं टिक रहा है, जिसकी वजह से आपको बार-बार रुपये-पैसे की कमी महसूस होती है तो मंगलवार के दिन हनुमान जी के मंदिर में जाकर बूंदी का लड्डू चढ़ाए और उसे गरीबों में बांट दें, साथ ही गरीबों को जरुरतमंद चीजें दान करें. ऐसा 4 से 5 मंगलवार करने के पश्चात आपके पैसों में बरकत होना शुरू हो जाएगी. 

विवाह में आ रही समस्या के लिए
यदि आप कन्या की शादी को लेकर परेशान हैं, कन्या के अनुरुप लड़का नहीं मिल रहा है तो सोमवार के दिन कन्या स्नान करने के पश्चात आस-पास के शिवमंदिर में शिवलिंग पर “ऊं सोमेश्वराय नमः” का जाप करते हुए दूध मिले जल को चढ़ाये और वहीं मंदिर में बैठ कर रूद्राक्ष की माला से इसी मंत्र का एक माला जप करे, ऐसा नियमित 5 सोमवार को करने से शादी में आ रही रुकावटे दूर होगी और शीघ्र ही शादी तय होने की संभावना बनेगी.  

 

ये भी पढ़ेंः मई माह में चमकने वाली है इन 4 राशि वालों की किस्मत, सूर्य कर रहें राशि परिवर्तन​

ये भी पढ़ेंः इन अक्षरों के नाम वाली लड़कियों के दीवाने होते हैं लड़के, जानिए वजह

 

कारोबार में आ रही समस्या के लिए
यदि आपको कारोबार में बार-बार उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है और आपको मन मुताबिक लाभ नहीं हो पा रहा है तो शुक्रवार के दिन सवा किलो काले चने भिगो दें और इसे अगले दिन सुबह यानी शनिवार को सरसों के तेल में फ्राई कर दें. अब आप इसमें चार हिस्सा लगाएं, जिसमें से एक हिस्सा किसी कुष्ठ रोगी को, एक हिस्सा जरुरतमंद गरीब को, एक हिस्सा किसी पालतु जानवर को खिला दें. ऐसा प्रत्येक शुक्रवार को करने से आपके कारोबार में लाभ होना शुरू हो जाएगा और आपको मनचाहा लाभ होगा.  

ये भी पढ़ेंः Astro Tips for Business: कारोबार में होगा मनचाहा लाभ, अपनाएं ये आसान उपाय

ये भी पढ़ेंः शरीर के इस अंग पर तिल के निशान वाले होते हैं धनवान, जानिए तिल का महत्व

disclaimer: यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले विशेषज्ञ से सलाह अवश्य लें. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

LIVE TV

Trending news