Katni में सम्मान समारोह में सफाई मित्रों को बनाया मुख्य अतिथि, सम्मान पाकर भावुक हुए स्वच्छता दूत
Advertisement

Katni में सम्मान समारोह में सफाई मित्रों को बनाया मुख्य अतिथि, सम्मान पाकर भावुक हुए स्वच्छता दूत

 जिले के पुराने ऑडिटोरियम द्वारिका भवन में आज एक ऐसा सम्मान समारोह हुआ, जिसके बारे में न किसी ने पहले सोचा था और न कभी हुआ. दरअसल शहर में जिन सफाई मित्रों को आज भारतीय जनता पार्टी ने सम्मान और अभिनंदन के लिए बुलाया था. उन्हीं सफाई मित्रों को उस कार्यक्रम का मुख्य अतिथि बना दिया.

Katni में सम्मान समारोह में सफाई मित्रों को बनाया मुख्य अतिथि, सम्मान पाकर भावुक हुए स्वच्छता दूत

कटनी: जिले के पुराने ऑडिटोरियम द्वारिका भवन में आज एक ऐसा सम्मान समारोह हुआ, जिसके बारे में न किसी ने पहले सोचा था और न कभी हुआ. दरअसल शहर में जिन सफाई मित्रों को आज भारतीय जनता पार्टी ने सम्मान और अभिनंदन के लिए बुलाया था. उन्हीं सफाई मित्रों को उस कार्यक्रम का मुख्य अतिथि बना दिया. बता दें कि यह दृश्‍य देखकर स्वयं सफाई मित्र भी आश्चर्यचकित रह गए. 

सफाई मित्रों का सम्मान समारोह 
सामाजिक न्याय पखवाड़े के अंतर्गत आज भारतीय जनता पार्टी ने शहर के स्वच्छता दूतों यानी सफाई मित्रों का सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित किया था, जिसमें सफाई मित्रों का सम्मान पुष्प-माला और शाल से किया जाना था. लेकिन जैसे ही कार्यक्रम में सफाई मित्र पहुंचे और सामने रखीं कुर्सियों पर बैठे तभी कार्यक्रम प्रभारी सुनील उपाध्याय ने बतौर अतिथि सफाई मित्रों का नाम लिया. इसके बाद उन्हें सम्मान-पूर्वक मंच तक लाया गया और अतिथियों की गद्दियों पर बैठाया गया.  

मंच में सफाई मित्र अतिथि के रूप में बैठे थे. वहीं बीजेपी के जिलाध्यक्ष रामरतन पायल सहित शहर के सभी वरिष्‍ठ नेता उनके सामने बैठे थे. कार्यक्रम के दौरान अतिथि के रूप में स्वछता मित्रों ने सम्मान समारोह का आरम्भ भारत माता, डॉ. अम्बेडकर, पंडित श्यामाप्रसाद मुखर्जी, दीनदयाल उपाध्याय के तैल चित्र समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया. बता दें कि ऐसा सम्मान पाकर सफाई मित्र बहुत ज्‍यादा खुश और भावुक भी हो गए. उन्होंने कहा कि इससे पहले उन्हें ऐसा सम्मान कभी नहीं मिला.

 तालाब खुदवाओ और बंदूक का लाइसेंस पाओ, देखिए ग्वालियर कलेक्टर ने क्यूं दिया ये अनोखा ऑफर

WATCH LIVE TV

Trending news