कटनी में BJP ने तोड़ी परंपरा, सफाई मित्रों को मुख्य अतिथि की कुर्सी पर बैठा दिया सम्मान
Advertisement

कटनी में BJP ने तोड़ी परंपरा, सफाई मित्रों को मुख्य अतिथि की कुर्सी पर बैठा दिया सम्मान

ऐसा सम्मान पाकर सफाई मित्र बहुत ज्‍यादा खुश और भावुक भी हुए. उन्होंने कहा कि इससे पहले उन्हें ऐसा सम्मान कभी नहीं मिला.

सामाजिक न्याय पखवाड़े के अंतर्गत सोमवार को हुआ कार्यक्रम

नितिन चावरे/कटनी: कटनी (Katni) जिले के पुराने ऑडिटोरियम द्वारिका भवन में सोमवार को एक ऐसा सम्मान समारोह हुआ, जिसके बारे में न किसी ने पहले सोचा था और न कभी हुआ. दरअसल, शहर में जिन सफाई मित्रों को सोमवार को भारतीय जनता पार्टी ने सम्मान और अभिनंदन के लिए बुलाया था. उन्हीं सफाई मित्रों को उस कार्यक्रम का मुख्य अतिथि बना दिया. यह दृश्‍य देखकर स्वयं सफाई मित्र भी आश्चर्यचकित रह गए.

सामाजिक न्याय पखवाड़े के अंतर्गत सोमवार को बीजेपी ने शहर के स्वच्छता दूतों यानी सफाई मित्रों का सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित किया था. इसमें सफाई मित्रों का सम्मान पुष्प-माला और शॉल से किया जाना था, लेकिन जैसे ही कार्यक्रम में सफाई मित्र पहुंचे. सामने रखीं कुर्सियों पर बैठे तभी कार्यक्रम प्रभारी सुनील उपाध्याय ने बतौर अतिथि सफाई मित्रों का नाम लिया. इसके बाद उन्हें सम्मान-पूर्वक मंच तक लाया गया और अतिथियों की गद्दियों पर बैठाया गया.

चुनाव से पहले सीएम शिवराज ने दिया बड़ा तोहफा, नगरीय निकायों के लिए की ये घोषणा

मंच में सफाई मित्र अतिथि के रूप में बैठे थे. वहीं बीजेपी के जिलाध्यक्ष रामरतन पायल सहित शहर के सभी वरिष्‍ठ नेता उनके सामने बैठे थे. कार्यक्रम के दौरान अतिथि के रूप में स्वछता मित्रों ने सम्मान समारोह का आरम्भ भारत माता, डॉ. अम्बेडकर, पंडित श्यामाप्रसाद मुखर्जी, दीनदयाल उपाध्याय के तैल चित्र समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया. ऐसा सम्मान पाकर सफाई मित्र बहुत ज्‍यादा खुश और भावुक भी हुए. उन्होंने कहा कि इससे पहले उन्हें ऐसा सम्मान कभी नहीं मिला.

Mukhyamantri Teerth Darshan Yojna की रीलॉन्चिंग, योजना के लिए ऐसे करें अप्लाई

WATCH LIVE TV

Trending news