नेता प्रतिपक्ष पद जाने के बाद कमलनाथ बेटे नकुलनाथ को कर रहे प्रोटेक्ट? BJP ने कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement

नेता प्रतिपक्ष पद जाने के बाद कमलनाथ बेटे नकुलनाथ को कर रहे प्रोटेक्ट? BJP ने कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप

सीवनी में गौमांस की तस्करी की आशंका में आदिवासियों को लाठियों से पीटने के मामले में कांग्रेस के प्रतिनिधि मण्डल के वहां जाने पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान आया है.कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल के साथ नकुलनाथ के खरगोन जाने पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष का पद कमलनाथ के पास से जा चुका है, इसलिए कमलनाथ अपने परिवार को बढ़ावा दे रहे हैं, अपने बेटे को प्रोटेक्ट कर रहे हैं. 

नेता प्रतिपक्ष पद जाने के बाद कमलनाथ बेटे नकुलनाथ को कर रहे प्रोटेक्ट? BJP ने कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप

आकाश द्विवेदी/भोपालः सीवनी और खरगोन में कांग्रेस के प्रतिनिधि मण्डल जाने पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान आया है. सीवनी मामले पर गृह मंत्री ने कहा कि अधिकांश लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. पीड़ितों को 8 लाख 25 हज़ार की सहायता राशि भी दी गयी है. कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल के साथ नकुलनाथ के खरगोन जाने पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष का पद कमलनाथ के पास से जा चुका है, इसलिए कमलनाथ अपने परिवार को बढ़ावा दे रहे हैं, अपने बेटे को प्रोटेक्ट कर रहे हैं. 

बजंरगदल के शामिल होने के आरोप
सीवनी घटना में बजंरगदल के लोगों के शामिल होने के कांग्रेस के आरोप पर गृह मंत्री ने कहा कि प्रथम जांच में ऐसा कुछ नहीं पता चला है. गौ मांस को लेकर उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच में कुछ लोगों ने गौमास से मामला जुड़ा बताया है. कांग्रेस की रिपोर्ट पहले से मालूम है. जो भी प्रतिनिधिमंडल जाता है वह भी सरकार के पक्ष में रिपोर्ट नहीं देता. 1 दिन की खबर बनने के लिए और सरकार के खिलाफ रिपोर्ट देने के लिए कांग्रेस अपना प्रतिनिधि मंडल भेजता है. किसी भी रिपोर्ट में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नहीं जाते हैं.

गौमांस तस्करी के शक में हत्या
मध्य प्रदेश के सिवनी में गौमांस की तस्करी की आशंका में दो दिन पहले तीन आदिवासियों को लाठियों से पीटने का ममाला सामने आय था, मामले में 9 आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. मंगलवार को गौमांस की तस्करी के शक में कुछ युवकों ने तीन आदिवासियों की पिटाई की थी, जिसमें दो आदिवासियों की मौत हो गई थी और एक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया था. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने जबलपुर-नागपुर नेशनल हाईवे पर चक्काजाम कर दिया था. बताया जा रहा है कि जांच में पुलिस को मौके से लगभग 12 किलो मांस मिला था. पूरी घटना पर कांग्रेस का आरोप है कि इसमें बजरंग दल के लोगों के शामिल होने की बात सामने आई थी, लेकिन पुलिस ने मॉब लिंचिग में 12 आरोपियों पर मामला दर्ज किया है. वहीं जिन 9 आरोपियों को हिरासत में लिया है, सभी बजरंग दल के कार्यकर्ता हैं.

10वीं और 12वीं पास के लिए निकली बंपर नौकरियां, यहां देखें आवेदन करने के सारे डिटेल्स

WATCH LIVE TV

Trending news