PM मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर कमलनाथ का बड़ा बयान, बोले- यह देश के सम्मान का विषय
Advertisement

PM मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर कमलनाथ का बड़ा बयान, बोले- यह देश के सम्मान का विषय

कमलनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री की रक्षा बहुत जरुरी होती है, चाहे मोदीजी हो या फिर कोई ओर प्रधानमंत्री हो, यह बहुत महत्वपूर्ण हैं कि उनकी सुरक्षा की जाए.

PM मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर कमलनाथ का बड़ा बयान, बोले- यह देश के सम्मान का विषय

भोपालः कल पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि देश में प्रधानमंत्री की रक्षा बहुत जरूरी है. उन्होंने पीएम की सुरक्षा को देश के सम्मान का विषय बताया, इस घटना पर कमलनाथ ने एसपीजी पर सवाल उठाए हैं. 

इस तरह की घटना से देश की बदनामी होती है
कमलनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री की रक्षा बहुत जरुरी होती है, चाहे मोदीजी हो या फिर कोई ओर प्रधानमंत्री हो, यह बहुत महत्वपूर्ण हैं कि उनकी सुरक्षा की जाए. इस तरह की घटनाओं से देश की बदनामी होती है.  पंजाब में नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई सेंध पर उन्होंने कहा कि इसके क्या कारण थे जानने की जरूरत है. इस घटना की पूरी जांच होनी चाहिए. 

SPG पर खड़े किए सवाल 
कमलनाथ ने एसपीजी पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि पीएम के काफिले को लेकर एसपीजी ही फैसला करती है. प्रधानमंत्री ने क्या रूट चेंज किया, कितना समय मिला, जो लोग नारे लगा रहे थे वो कैसे पहुंचे. कोई भी नेता बिना व्यवस्था के प्रधानमंत्री के पास नहीं पहुंच सकता. इस मामले में जांच हो रही है और जांच में सब बातें सामने आएगी. कमलनाथ ने कहा कि इस घटना के लिए एसपीजी जिम्मेदार है. वहीं पीएम मोदी के काफिले को लेकर हुई चूक के लिए सीएम शिवराज ने कांग्रेस को दोषी ठहराया है, जिस पर कमलनाथ ने कहा कि शिवराज के पास आज कुछ कहने को नहीं है, आज यहां 18 डिग्री तापमान है, शिवराज जी कहेंगे कांग्रेस के कारण है.

सीएम शिवराज ने खड़े किए थे सवाल 
प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी निशाना साधा था. शिवराज सिंह चौहान ने पंजाब की चन्नी सरकार की मंशा पर सवाल उठाए हैं. शिवराज ने कहा कि देश की कोटि-कोटि जनता का आशीर्वाद आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के साथ है. भगवान का धन्यवाद कि उनका जीवन सुरक्षित है, वरना कांग्रेस, कांग्रेस की सरकार और गांधी परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी. उनकी सुरक्षा से जो खिलवाड़ किया गया वह देश में पहले कभी नहीं हुआ था.

कल हुई थी पीएम की सुरक्षा में चूक 
दरअसल, बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली होनी थी लेकिन प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक के चलते यह रैली स्थगित करनी पड़ी. फिरोजपुर की घटना पर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने भी चिंता जाहिर की है और इसे पीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक माना है और राज्य सरकार से जवाब मांगा है. बता दें कि फिरोजपुर की इस घटना को बेहद गंभीर माना जा रहा है और प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए जो इंतजाम किए जाते हैं, उन्हें देखते हुए भी इस चूक को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान, पंजाब के सीएम देश की सुरक्षा के लिए खतरा!

WATCH LIVE TV

Trending news