हॉट डॉग डिश के लिए मशहूर इंदौर में खुला Doggy Dhaba, कुत्तों के लिए ये है स्पेशल ढाबा
Advertisement

हॉट डॉग डिश के लिए मशहूर इंदौर में खुला Doggy Dhaba, कुत्तों के लिए ये है स्पेशल ढाबा

Indore Doggy Dhaba: इंदौर में एक दंपत्ति ने अनोखा ढाबा खोला है. यहां पर कुत्तों के रहने से लेकर, खाने, जन्मदिन मनाने तक की व्यवस्था है. यहां से कुत्ते के लिए फूड डिलीवरी भी किया जाता है.

हॉट डॉग डिश के लिए मशहूर इंदौर में खुला Doggy Dhaba, कुत्तों के लिए ये है स्पेशल ढाबा

मनीष मक्कर/इंदौर:  इंदौर की लोकप्रिय डिश जॉनी हॉट डॉग (Hot Dog Dish indore) पूरी दुनिया में मशहूर है. अपने स्वाद के लिए देश-दुनिया में मशहूर इंदौर (indore) में अब पालतू डॉगी के लिए भी स्पेशल डॉगी ढाबा (Special Doggy Dhaba)खोला गया है. इस अनोखे ढाबे पर डॉगी के लिए शाकाहारी, गैर-शाकाहारी और सप्लीमेंटस के अलावा बेकरी आइटम्स भी मौजूद हैं. यहीं नहीं यहां से डॉगी के लिए खाना होम डिलीवरी भी किया जा रहा है. इस स्पेशल ढाबे पर डॉगी के ठहरने और उसका जन्मदिन मनाने की भी सुविधा है.

अनोखा ढाबा खोलने का विचार कैसे आया
दरअसल देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में यह अनोखा ढाबा बलराज झाला और उनकी पत्नी ने मिलकर शुरू किया है. यहां पर 75 रुपए की कीमत से 500 रुपए तब की स्पेशल वेरायटी में डॉगी के लिए खाना उपलब्ध है. ढाबा संचालक बलराज का कहना है कि कोरोना महामारी के दौरान उन्हें यह ढाबा शुरू करने का विचार आया. यहां खाने के साथ डॉगी के ठहरने के लिए भी व्यवस्था है. ऐसे में अगर आप कहीं बाहर जा रहे हैं तो अपने डॉगी को यहां रेस्ट रूम में छोड़ सकते है.

पहली बार हेलिकॉप्टर से टूरिस्ट ने पचमढ़ी से भरी उड़ान, चार विदेशी मेहमान गए भोपाल

डॉगी का जन्मदिन मना सकते हैं
यहां आने वाले ग्राहक भी इस ढाबे की सुविधाओं से पूरी तरह संतुष्ट है. यहां बनने वाले अलग-अलग व्यंजन डॉगी को बहुत पसंद आ रहे हैं. कई लोग यहां अपने डॉगी को खाना खिलाने या उनका जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए लेकर आ रहे हैं.

डॉगी को यहां पर छोड़ने की व्यवस्था
अपने डॉगी को यहां लाने वाले रूपन भट्ट का कहना हैं कि यहां का इंटीरियर बहुत अच्छा है. नॉनवेज के साथ मेरे डॉगी को यहां का वेज भी बहुत पसंद है.  यहां पर खेल, व्यायाम, पारिवारिक, व्यावसायिक, सामाजिक अवसरों पर कुत्तों के मालिक बाहर जाते हैं तो वे कुत्तों को यहां छोड़ सकते हैं. यहां पर कुत्तों की देखभाल के लिए अच्छी बोर्डिंग सुविधा है. अगर आपको कही जाना हैं तो आप अपने डॉगी को यहां छोड़ कर भी जा सकते है.

Trending news