इंदौर के कचरे में मिली मरी हुई ममता! बंद सूटकेस से खुला पूरा राज
Advertisement

इंदौर के कचरे में मिली मरी हुई ममता! बंद सूटकेस से खुला पूरा राज

indore child fetus found under suitcase: इंदौर के एरोड्रम क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां कचरा गाड़ी में एक सूटकेस के भीतर नवजात बच्चे का भ्रूण मिला है. अविकसित बच्चे के भ्रूण की उम्र 6-7 माह बताई जा रही है.

इंदौर के कचरे में मिली मरी हुई ममता! बंद सूटकेस से खुला पूरा राज

अमित श्रीवास्तव/इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक दिल दहला देने वाला सामने आया है. यहां एक नवजात बच्चे का भ्रूण सूटकेस में बंद कचरा गाड़ी में मिला है. घटना की सूचना के बाद एरोड्रम पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने मंगलवार को साहू नगर व पंचवटी नगर के इलाकों में बच्ची के बारे में पूछताछ की. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी जांच की कोशिश कर रही है.

6 से 7 माह है भ्रूण की उम्र
भ्रूण की उम्र 6 से 7 माह की बताई जा रही है. उसे कॉलीथिन में लपेटकर सूटकेस में भरा दया था. इसका खुलासा तब हुआ जब कचरा कलेक्शन वाहन कचरा प्लांट पर पहुंच गया. वहां कर्मचारियों ने सूटकेस के जांच की चो पता चला की उसमें शव है.

कचरा कलेक्शन वाहन में मिला था सूटकेस
पुलिस को सूचना मिली थी कि कचरा प्लांट पर कचरा कलेक्शन वाहन कचरा खाली करने के लिए प्लांट पर पहुंचा था. जहां गिला और सूखा कचरा अलग-अलग किया जा रहा था. उसी दौरान एक पन्नी की थैली में छोटा सूटकेस मिला. उसे खोल कर देखा तो उसमें 6 से 7 महीने का एक बच्चे का भ्रूण निकला है.

हो सकता है अवैध गर्भ छुपाने का मामला
सूचना पर तत्काल एरोड्रम पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. वहीं कलेक्शन वाहन के ड्राइवर से पूछताछ की गई तो उसने साहू नगर और पंचवटी नगर से कचरा कलेक्शन करना बताया है, फिलहाल जांच में यह बात का सामने आई कि किसी महिला द्वारा अपना अवैध गर्भ छुपाने के उद्देश्य यह घिनौना कृत्य किया है.

पुलिस कर रही जांच रिपोर्ट का इंतजार
पुलिस अब आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, जिसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. एसीपी राजीव भदोरिया ने बाताया कि अभी पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. जांच के बाद जो भी मामला सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Trending news