MP Crime: पति ने किया पत्नी का अपहरण! फिर किया ऐसा काम, जांच में जुटी पुलिस; जानिए मामला
Advertisement

MP Crime: पति ने किया पत्नी का अपहरण! फिर किया ऐसा काम, जांच में जुटी पुलिस; जानिए मामला

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पति ने अपने ही पत्नी का अपहरण कर हत्या कर दी. पति का पत्नी से 6 माह पहले ही तलाक हुआ था. 

सांकेतिक तस्वीर

प्रियांशु यादव/ग्वालियर: जिले (gwalior news) के गोल पहाड़िया इलाके में एक महिला का अपहरण (kidnapped) कर उसकी हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. अपहरण और हत्या (murder) का आरोप महिला के बड़े बेटे ने अपने ही पिता पर लगाया है. जिससे उसकी मां का 6 महीने पहले ही तलाक हुआ है साथ ही छोटे भाई और पिता के भाई पर भी हत्याकांड में शामिल होने की आशंका जताई है. 

पुलिस ने महिला का शव पनिहार थाना इलाके में हाईवे से सटे जंगलों से बरामद किया है. आरोपी घटना के बाद फरार बताए गए हैं. फिलहाल पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुटी हुई है. 

जानिए पूरा मामला
दरअसल यह घटना गोल पहाड़िया इलाके के किशनबाग की है. जहां करीब 15 से 16 साल तक यह रिश्ता चला और अभी 6 महीने पहले रानी ने विजय से तलाक ले लिया. इस बात से विजय काफी बौखलाया हुआ था. उसने रानी की हत्या करने की धमकी दी थी. शुक्रवार शाम को रानी शहर में ही अपनी मां से मिलने गई थी. रात को लौटते समय जब महिला अपने घर के सामने पहुंची ही थी कि तभी वहां एक ईको कार आकर रुकी और उसमें से उसका तलाकशुदा पति व साथ में उसका छोटा बेटा विनय भी था, तीन से चार युवक उतरे और महिला को जबरन उस कार में डालकर ले गए. यह घटना महिला के बड़े बेटे छोटू ने देखी थी.

शिवपुरी में शादी का झांसा देकर दो साल तक किया शोषण
मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक लड़की ने एक युवक पर 2 साल से बलात्कार करने का आरोप लगाया है कि शादी का झांसा देकर अंकित शर्मा नाम का लड़का द्वारा निरंतर मेरा शोषण करता रहा. अब जब शादी की बात आई तो बिना शादी किये भाग गया. जिसकी रिपोर्ट कराने के लिए युवती आरती शिवपुरी एसपी ऑफिस आईं. युवती ने बताया कि अंकित शर्मा द्वारा मुझे यह अश्वासन दिया गया था कि मैं तुमसे शादी करूंगा. जब मेरे द्वारा अंकित से शादी करने की बात कही तो अंकित शर्मा द्वारा मेरे साथ शादी करने से इंकार कर दिया गया. जब लड़की प्रेगनेंट हुई तो अंकित शर्मा द्वारा खाने में दवाई मिला कर लड़की का गर्वपात करा दिया गया. लास्ट टाइम जब मुलाकात हुई तो बिना बताए कही चला गया और साथ ही पैसे भी लेकर भाग गया.

ये भी पढ़ेंः Datia Crime News: दतिया में सामूहिक दुष्कर्म, खौफनाक वारदात में 2 सगे भाई शामिल

Trending news