MP News: दमोह में खेत में मिली पति-पत्नी की लाश, जानिए क्यों घटना के बाद फैल गई सनसनी
Advertisement

MP News: दमोह में खेत में मिली पति-पत्नी की लाश, जानिए क्यों घटना के बाद फैल गई सनसनी

Damoh News: दमोह जिले से पति-पत्नि की खुदकुशी का मामला सामने आया है. हालांकि दोनों ने आत्महत्या क्यों की इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. पुलिस जांच में जुटी हुई है.

 

MP News: दमोह में खेत में मिली पति-पत्नी की लाश, जानिए क्यों घटना के बाद फैल गई सनसनी

महेंद्र दुबे/दमोह: मध्यप्रदेश के दमोह जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. जहां पति पत्नि की खूदकुशी के बाद सनसनी फैल गई है. मामला दमोह जिले के हटा पुलिस थाने के लुहारी गांव का है, जहां बुधवार की रात दो शव मिलने के बाद लोग हैरत में पड़ गए. दरअसल, इटवा गांव के हरदयाल लोधी और उनकी पत्नि भगवती अपनी बेटी के यहां चल रही भागवत कथा सुनने लुहारी गांव आए थे और देर शाम कथा समाप्त होने के बाद अपने गांव वापस लौट गए. लेकिन घर नहीं पहुंचे तो दोनों की तलाश परिजनों ने शुरू की.

खेत में मिला शव
बता दें कि लुहारी गांव में ही एक खेत में दोनों के शव पड़े मिले. दोनों को इस हालत में देखकर पुलिस को सूचना दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जांच पड़ताल की तो शवों के पास सल्फास की डिब्बी मिली. पहली नजर में ये खूदकुशी का मामला ही सामने आ रहा है. पुलिस के मुताबिक इस खूदकुशी कि वजह सामने नही आई है. वहीं पूरे मामले की जांच की जा रही हैं.

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक अन्नुसिह लोधी उम्र 58 वर्ष और उसकी पत्नी भागवती उम्र 55 साल ने अपने खेत पर जाकर दोनों ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस बात की जानकारी जैसे ही अन्य लोगों को लगी उन्होंने इस बात की जानकारी तत्काल ही पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आत्महत्या करने के कारण का पता चलेगा. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें: MP News: शहडोल के ब्यौहारी में मिला बाघ का शव, शरीर के कुछ अंग भी गायब; शिकार की आशंका

 

दमोह के थाना प्रभारी मनीष मिश्रा ने बताया कि, उन्हें सूचना मिली थी कि लुहारी गांव में पति-पत्नी ने सुसाइड कर लिया है. जैसे ही हम खेत पर पहुंचे तो वहां अधेड़ उम्र के पति-पत्ती की लाश मिली. शव के पास जहरीले पदार्थ भी पाए गए. पुलिस ने आगे बताया कि, दोनों अपनी बेटी दामाद के यहां से लौटे थे.  

Trending news