Bageshwar Dham: पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ लगाई याचिका पर भड़के जज साहब, वकील से बोले भेज दूंगा जेल
Advertisement

Bageshwar Dham: पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ लगाई याचिका पर भड़के जज साहब, वकील से बोले भेज दूंगा जेल

Dhirendra Shastri: बागेश्वर धाम के बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा के खिलाफ याचिका पर बहस करने वाले वकील को हाई कोर्ट ने फटकार लगाई है.

 

Bageshwar Dham: पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ लगाई याचिका पर भड़के जज साहब, वकील से बोले भेज दूंगा जेल

Madhya Pradesh News: आदिवासी इलाके में कथावाचक पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा के खिलाफ याचिका पर बहस कर रहे वकील को हाई कोर्ट ने फटकार लगाई है. जज ने वकील को कहा भेज दूंगा जेल. इतना ही नहीं जज ने याचिका को निरस्त भी कर दिया है. गौरतलब है कि इन दिनों धीरेंद्र शास्त्री की हर तरफ चर्चा हो रही है. 

हाई कोर्ट ने लगाई फटकार
पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ याचिका पर बहस कर रहे वकील को हाईकोर्ट ने फटकार लगाते हुए कहा-  'जरा भी उल्टी-सीधी बहस की तो भेज दूंगा जेल. सारी वकालत खत्म हो जाएगी'. बहस के दौरान याचिकाकर्ता के वकील जीएस उद्दे और जज के बीच जमकर नोकझोंक भी हुई. नोकझोंक के बाद जज ने याचिका को खारिज कर दिया. सर्वे आदिवासी समाज के कोषाध्यक्ष हेमलाल धुर्वे ने दायर की थी. इस याचिका को न्यायधीश विवेक अग्रवाल की एकल पीठ ने खारिज की. 

परसवाड़ा में है धीरेंद्र शास्त्री के कथा का आयोजन
बता दें कि आज और कल बालाघाट जिले के परसवाड़ा में धीरेंद्र शास्त्री के कथा वाचन का आयोजन है. बालाघाट जिले के परसवाड़ा में आयोजित होने वाले धीरेंद्र शास्त्री की कथा को लेकर ही हाई कोर्ट में दायर की गई थी याचिका.

आगामी कथा मंदसौर जिले में होगी
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Shastri) यानी बागेश्वर धाम सरकार (Bageshwar Dham) के पीठाधीश जल्द ही मध्य प्रदेश पहुंचेंगे. यहां मंदसौर जिले में उनकी कथा (Hanuman Katha) होनी है. ऐसा काफी समय बाद हो रहा है जब धीरेंद्र शास्त्री इतने गैप के बाद अपने राज्य में कोई कार्यक्रम कर रहे हैं.मध्यप्रदेश के मंदसौर में बाघेश्वर धाम के चर्चित कथा वाचक धीरेंद्र शास्त्री द्वारा हनुमंत कथा होगी. इसका आयोजन सुवासरा विधानसभा क्षेत्र के खेजडिया में 7,8 और 9 जून को होगा. 6 जून को कलश यात्रा निकाली जाएगी. इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ें: Bageshwar Dham: धीरेन्द्र शास्त्री ने नेताओं की रैली में होने वाली भीड़ को लेकर खोली पोल, कहा- बिहार पटना में का बा...

 

बिहार में धीरेन्द्र शास्त्री ने नेताओं की खोली थी पोल
बाबा धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री कुछ दिनों पहले बिहार की राजधानी पटना में थे. बाबा धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की बिहार में कथा सुनने के लिए लोगों की भारी भरकम भीड़ उमड़ी थी. वहीं इस भीड़ को देखते हुए बाबा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था.कथावाचक बाबा ने ट्विटर पर नेताओं की पोल खोलते हुए लिखा था कि, 'बिहार पटना में का बा, बागेश्वर सरकार बाबा बा..पटना में हमारे सरकार ने गर्दा उड़ाकर रखा है..जितनी भीड़ नेता- अभिनेता की पैसे देकर बस बुक करने में नहीं आती उससे दोगुनी तो यहां बाबा को देखने के लिए पागल हुई है'. 

 

Trending news