शादी का झांसा देकर एक साल तक करता रहा दुष्कर्म, युवती ने दर्ज कराई शिकायत
Advertisement

शादी का झांसा देकर एक साल तक करता रहा दुष्कर्म, युवती ने दर्ज कराई शिकायत

Rape Case: शहर के महाकाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक निजी होटल में इंदौर की युवती संग दुष्कर्म का मामला सामने आया है. राजस्थान का युवक शादी का झांसा देकर 1 साल दुष्कर्म से कर रहा था. युवती और युवक इंदौर से उज्जैन घूमने आए थे उस दौरान ये घटना हुई.

शादी का झांसा देकर एक साल तक करता रहा दुष्कर्म, युवती ने दर्ज कराई शिकायत

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: शहर के महाकाल थाना क्षेत्र अंतर्गत निजी होटल में इंदौर की युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. राजस्थान का एक युवक शादी का झांसा देकर 1 साल से दुष्कर्म कर रहा था. युवती और युवक इंदौर से उज्जैन घूमने आए थे. उस दौरान एक होटल में ये घटना हुई, जिसके बाद युवती ने इंदौर जाकर विजय नगर थाने में शिकायत दर्ज की है. प्राथमिक जांच में पुलिस ने दुष्कर्म की धारा 376 में केस दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

शादी का झांसा दे करता रहा दुष्कर्म
उज्जैन शहर के महाकाल थाना क्षेत्र के एक होटल में 376 का मामला सामने आया है. राजस्थान के युवक ने इंदौर की 22 वर्षीय युवती केे साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया. युवती ने इंदौर के विजय नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि वो इंदौर की ही रहने वाली है और फाइनल ईयर की छात्रा है. उसका राजस्थान का साथी उसके साथ पिछले 1 साल से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा है. उसके बाद शादी करने से नकार कर धोखा दे दिया. मामले को गम्भीरता से लेते हुए इंदौर पुलिस ने प्रकरण फ़ाइल कर उज्जैन के महाकाल थाना भेजी है, जहां सीएसपी पल्लवी शुक्ला ने बताया कि मामला गंभीर है और इंवेस्टिगेशन जारी है. फिलहाल प्राथमिक जांच में 376 की धारा में प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है. जल्द गिरफ्तारी में सफलता मिलेगी.

ये भी पढ़ेंः इंदौर CMHO का तुगलकी फरमान! शनिवार को काम पर आएं, 24 घंटे मोबाइल ऑन रखें 

शादी करने की बात कहने पर बनाने लगा बहाना
22 वर्षीय युवती इंदौर के चित्रानगर कॉलोनी की निवासी है. फाइनल ईयर में पढ़ने वाली युवती की राजस्थान के मंगलौर स्थित अमरपुरा निवासी कुंदन पिता केसर सिंह हाड़ा से दोस्ती हुई थी. युवक कुंदन पिछले 1 साल से उसके साथ है. युवती ने आरोप लगाया कि 12 फरवरी 2021 से लगातार कुंदन उसके साथ ज्यादती कर शादी करने की बात कह रहा है. लेकिन सब बातें झूठ निकली और वो धोखे में रखकर ज्यादती कर रहा है. इस बार हम उज्जैन महाकाल दर्शन के लिए गए. जहां मंदिर के पास ही कोटमोहल्ला स्थित होटल अमृत पैलेस में रूके कुंदन ने वहां भी ज्यादती की. युवती ने जब शादी के लिए कहा तो युवक बहाना बनाने लगा. जिसकी शिकायत युवती ने इंदौर के विजय नगर थाने में दर्ज करवाई और विजय नगर पुलिस ने प्रकरण उज्जैन के महाकाल थाने भेज दिया. अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

 

WATCH LIVE TV

Trending news