MP Politics: कांग्रेस ने 'लताड़ा', अब गृह मंत्री से लगाई गुहार
Advertisement

MP Politics: कांग्रेस ने 'लताड़ा', अब गृह मंत्री से लगाई गुहार

MP News: मध्य  प्रदेश के डिंडौरी जिले से कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीरेंद्र बिहारी शुक्ला ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से न्याय की गुहार लगाई है. हाल ही में कांग्रेस ने वीरेंद्र बिहारी शुक्ला को जिला अध्यक्ष पद से हटाया है, जिसके बाद उन्होंने पार्टी के नेताओं पर बड़े आरोप लगाते हुए न्याय मांगा है.

 

MP Politics: कांग्रेस ने 'लताड़ा', अब गृह मंत्री से लगाई गुहार

प्रमोद शर्मा/भोपाल:डिंडौरी कांग्रेस जिला अध्यक्ष के पद से हटाए जाने के बाद पूर्व जिलाध्यक्ष वीरेंद्र बिहारी शुक्ला ने न्याय मांगा है. उन्होंने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को फोन कर मदद मांगी है. साथ ही पार्टी के नेताओं पर बड़े आरोप लगाए हैं.  हाल ही में वीरेंद्र बिहारी शुक्ला को  डिंडौरी जिले के कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटाया गया है. पार्टी ने वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ बयानबाजी को देखते हुए वीरेंद्र बिहारी शुक्ला को 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है. उनकी जगह अशोक पड़वार को जिलाध्यक्ष की कमान सौंपी गई है. 

फोन पर रोने लगे वीरेंद्र बिहारी शुक्ला
पूर्व डिंडौरी कांग्रेस जिला अध्यक्ष वीरेंद्र बिहारी शुक्ला ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को फोन लगाया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर चरित्र हनन का आरोप लगाया और गृह मंत्री से मदद मांगी. वीरेंद्र शुक्ला ने MP PCC चीफ कमलनाथ पर PCC नहीं बल्कि कंपनी चलाने का आरोप लगाया है. अपनी स्थिति के बारे में बताते हुए शुक्ला भावुक हो गए और रो पड़े. उनकी परेशानी सुनने के बाद नरोत्तम मिश्रा ने उन्हें हर संभव मदद और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है. 

 

पार्टी में उठापटक जारी
आगामी विधानसभा चुनाव से पहले हर पार्टी में उठापटक जारी है.इस साल चुनाव में मजबूती से उतरने के लिए कई अहम फैसले ले रही है. इस बीच पार्टी में बदलाव का दौर भी जारी है. हाल ही में जहां डिंडौरी के जिला अध्यक्ष वीरेंद्र बिहारी शुक्ला को पद से हटा दिया गया. वहीं, कुछ दिनों पहले ही अलीराजपुर जिले से कांग्रेस जिला अध्यक्ष केशर सिंह डावर और विदिशा जिला अध्यक्ष  कमल सिलाकारी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. 

ये भी पढ़ें- Shivraj Government: चुनाव से पहले शिवराज सरकार ने लिया 25 हजार करोड़ का लोन, 5 महीने में 10वां कर्ज

वीरेंद्र बिहारी शुक्ला ने खोला मोर्चा 
पार्टी से निष्कासित किए जाने के बाद वीरेंद्र बिहारी शुक्ला ने स्थानीय विधायक ओमकार मरकाम और PCC चीफ कमलनाथ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. एक बयान में उन्होंने कहा कि मध् यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार ज्योतिरादित्य सिंधिया की वजह से नहीं बल्कि कमलनाथ की मनमानी के चलते गिरी थी.साथ ही उन्होंने कांग्रेस विधायक पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमकार मरकाम पर साजिश रचने का आरोप लगाया. 

Trending news