Delhi Murder Case: श्रद्धा ने पिता की बात मानी होती तो वो आज जिंदा होती!
Advertisement

Delhi Murder Case: श्रद्धा ने पिता की बात मानी होती तो वो आज जिंदा होती!

आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद खून के धब्बे साफ करने का तरीका गूगल से ढूंढा. उसने शव के टुकड़े रखने के लिए उसने एक बड़ा फ्रिज खरीदा और बदबू मिटाने के लिए अगरबत्ती और परफ्यूम का इस्तेमाल किया. 

Delhi Murder Case: श्रद्धा ने पिता की बात मानी होती तो वो आज जिंदा होती!

नई दिल्लीः दिल्ली मर्डर केस के सनसनीखेज खुलासे के बाद से चारों तरफ इसी घटना के चर्चे हैं. किस तरह लिव इन पार्टनर आफताब अमीन ने अपने साथ रह रही लड़की श्रद्धा की हत्या की और उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए. इस घटना से हर कोई हैरान है लेकिन पीड़ित लड़की श्रद्धा के पिता शायद इस बात से सबसे ज्यादा दुखी होंगे क्योंकि उन्हें जीवन भर मलाल रहेगा कि काश वह अपनी बेटी को रोक पाते तो शायद वह आज जिंदा होती! 

पिता ने बहुत समझाया था
श्रद्धा के पिता विकास ने बताया कि उन्हें और उनकी पत्नी को 2019 में पता चला कि श्रद्धा, आफताब के साथ लिव इन रिलेशन में थे. इसके बाद श्रद्धा के पिता और मां ने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी और रिश्ते का विरोध होने पर घर छोड़कर चली गई. श्रद्धा के घर छोड़ने के कुछ दिन बाद ही उसकी मां का निधन हो गया. विकास ने बताया कि मां की मौत के बाद श्रद्धा की उनके साथ एक दो बार बातचीत हुई. इसी दौरान वह एक बार घर भी आई थी. 

श्रद्धा के पिता ने बताया कि जब वह घर आई थी तो उसने कहा था कि आफताब उसके साथ मारपीट करता है. पिता ने बेटी को आफताब का साथ छोड़ने की सलाह दी लेकिन आफताब फिर उसे मनाकर अपने साथ ले गया. 14 सितंबर को श्रद्धा के दोस्त लक्ष्मण ने हमें फोन कर बताया कि दो महीने से श्रद्धा का फोन बंद आ रहा है. इसके बाद पिता ने पता चला कि श्रद्धा-आफताब के साथ दिल्ली में रह रही है. इस पर परिजनों ने दिल्ली के महरौली थाने में शिकायत दर्ज कराई. 

मामले की जांच के बाद अब खुलासा हुआ है कि आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी. हत्या कर उसने शव को 35 टुकड़ों में काटा और 18 दिन तक हर दिन एक टुकड़े को जंगल में फेंकता रहा. पुलिस का दावा है कि श्रद्धा का मर्डर मई में हुआ. हालांकि श्रद्धा के एक दोस्त का दावा है कि जुलाई में उसकी श्रद्धा से बात हुई थी. 

आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद खून के धब्बे साफ करने का तरीका गूगल से ढूंढा. पुलिस ने शनिवार को आफताब को गिरफ्तार किया है. आफताब कितना शातिर है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसने पूरी प्लानिंग से मर्डर किया और शव को ठिकाने लगा दिया. उसने शव के टुकड़े रखने के लिए उसने एक बड़ा फ्रिज खरीदा और बदबू मिटाने के लिए अगरबत्ती और परफ्यूम का इस्तेमाल किया. 

बता दें कि श्रद्धा मुंबई के मलाड की रहने वाली थी. साल 2019 में मुंबई के एक कॉल सेंटर में नौकरी करने के दौरान श्रद्धा की आफताब से मुलाकात हुई थी. जब परिवार वालों ने दोनों के रिश्ते का विरोध किया तो दोनों मुंबई से दिल्ली शिफ्ट हो गए थे. दोनों महरौली के एक फ्लैट में लिव इन रिलेशन में रह रहे थे. 

पुलिस पूछताछ में आफताब ने बताया कि श्रद्धा और उसके बीच अक्सर झगड़ा होता था. श्रद्धा, आफताब पर शादी का दबाव बना रही थी. आफताब के कई दूसरी लड़कियों से भी रिश्ते थे और श्रद्धा को उस पर शक था. इस वजह से भी दोनों के बीच विवाद होता था. जांच में ये भी पता चला है कि जब आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी थी और उसके फ्रिज में शव के टुकड़े रखे हुए थे, उस वक्त भी वह एक अन्य लड़की को डेट पर लेकर आया था. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है. 

Trending news