Delhi MCD के रण में उतरेंगे सीएम शिवराज, कई जगहों पर आज जनसभाएं, पीएम मोदी से भी कर सकते हैं मुलाकात
topStories1rajasthan1461003

Delhi MCD के रण में उतरेंगे सीएम शिवराज, कई जगहों पर आज जनसभाएं, पीएम मोदी से भी कर सकते हैं मुलाकात

CM Shivraj campaign for BJP Delhi MCD elections: आज सीएम शिवराज दिल्ली के दौरे पर रहेंगे.दिल्ली में सीएम शिवराज एमसीडी चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे.बता दें कि सीएम शिवराज, पीएम मोदी से भी मिल सकते हैं.

Delhi MCD के रण में उतरेंगे सीएम शिवराज, कई जगहों पर आज जनसभाएं, पीएम मोदी से भी कर सकते हैं मुलाकात

राहुल मिश्रा/दिल्ली: दिल्ली में एमसीडी चुनाव (MCD Election in Delhi) को लेकर सभी पार्टियां जोर-शोर से जुटी हुई हैं. दिल्ली में कुछ ही दिनों में नगर निकाय के चुनाव होने वाले हैं. भारतीय जनता पार्टी की बात करें तो पार्टी 15 साल से एमसीडी पर राज कर रही है और वह एक बार फिर एमसीडी में सत्ता में आने के लिए पूरी कोशिश कर रही है. आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दिल्ली के दौरे पर हैं और वह एमसीडी चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रचार करेंगे.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  दिल्ली दौरा
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज  दिल्ली के दौरे पर रहेंगे. मुख्यमंत्री चौहान दिल्ली में एमसीडी चुनाव में भाजपा के महाजनसंपर्क अभियान के अंतर्गत शास्त्री नगर, सरस्वती विहार, आदर्श नगर, शालीमार बाग, रोहिणी डी सेक्टर में जनसंपर्क और सभाएं करेंगे.

बता दें कि 4 दिसंबर 2022 को दिल्ली में नगर निगम का चुनाव होना है. मतों की गिनती और परिणाम 7 दिसंबर 2022 को घोषित किए जाएंगे. दिल्ली में नगर निगम के 250 वार्ड हैं. मई 2022 में नगर निगम के एकीकरण के बाद से यह पहला चुनाव होगा. इस बार के एमसीडी चुनाव में बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच बहुत कड़ा मुकाबला है.अब तो चुनाव के नतीजों के बाद पता चलेगा कि एमसीडी की सत्ता में किस पार्टी का कब्जा होगा.

भारत में पहली बार हुई अंडर-19 इंडियन इंडोर नेशनल चैंपियनशिप, मध्यप्रदेश बना विजेता

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पीएम मोदी से मुलाकात 
बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकते हैं. मुख्यमंत्री शिवराज ने पीएम मोदी से मिलने के लिए समय मांगा है. गौरतलब है कि गुजरात चुनाव को लेकर पीएम मोदी आज राज्य( गुजरात) के दौरे पर भी हैं. गुजरात में आज पीएम मोदी की चार रैलियां होने जा रही हैं.इसी बीच सीएम शिवराज की पीएम मोदी से मुलाकात की भी चर्चा है.

Trending news