गोवा में सीएम शिवराज ने समझाया CAT का मतलब, जानिए क्या बोले
topStories1rajasthan1086466

गोवा में सीएम शिवराज ने समझाया CAT का मतलब, जानिए क्या बोले

सीएम शिवराज ने कहा कि बिल्लियां गोवा के विकास का रास्ता काटने आई हैं इसलिए कैट से सावधान रहना. 

गोवा में सीएम शिवराज ने समझाया CAT का मतलब, जानिए क्या बोले

वासु चौरे/भोपालः सीएम शिवराज सिंह चौहान इन दिनों गोवा के चुनावी दौरे पर हैं. आज उन्होंने गोवा में एक जनसभा के दौरान कांग्रेस, टीएमसी और आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला. सीएम शिवराज ने इस दौरान CAT का मतलब बताया. सीएम शिवराज ने कहा कि अभी मैं तीनों पार्टियों को देखकर सोच रहा था कि मुझे एक शब्द याद आ गया. हम लोग बचपन में पढ़ते थे CAT- कैट मतलब बिल्ली!

सीएम शिवराज ने समझाते हुए कहा कि C मतलब कांग्रेस, A मतलब आम आदमी पार्टी और T मतलब टीएमसी. हमारे यहां कहा जाता है कि अगर बिल्ली रास्ता काट जाती है तो पूरे ही काम बिगड़ जाते हैं. मुझे यहां का नहीं पता लेकिन बिल्ली का रास्ता काटना शुभ नहीं होता. बिल्लियां गोवा के विकास का रास्ता काटने आई हैं इसलिए कैट से सावधान रहना. 

बता दें कि गोवा में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में सीएम शिवराज भी वहां भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए एक दिवसीय दौरे पर गोवा पहुंचे हैं. मंगलवार को दक्षिणी गोवा के महालसा मंदिर में देवी नारायणी मां की पूजा अर्चना करने के बाद सीएम शिवराज ने चुनावी सभा को संबोधित किया. यहां उन्होंने डाबोलिम सीट से भाजपा प्रत्याशी मौविन गोडिन्हो और जुआरीनगर सीट से भाजपा प्रत्याशी नारायण नायक के लिए जनसमर्थन मांगने गए. 

अपने संबोधन में सीएम शिवराज ने राज्य के पूर्व सीएम दिवंगत मनोहर पार्रिकर को भी याद किया. सीएम शिवराज ने कहा कि वो अद्भुत नेता थे, जब तक सांस चली, तब तक गोवा के लिए लड़ते रहे. गोवा के वर्तमान स्वरूप का श्रेय उन्हें ही जाता है. अब पार्रिकर के सपने को मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरा करने में जुटे हैं.

Trending news