MP Politics: CM शिवराज ने बताई 2018 में हार की वजह; कार्यसमिति की बैठक में स्वीकारी ये बात
Advertisement

MP Politics: CM शिवराज ने बताई 2018 में हार की वजह; कार्यसमिति की बैठक में स्वीकारी ये बात

MP Politics: मध्य प्रदेश में 2023 (Vidhansabha Chunav 2023) के चुनावों को लेकर मंगलवार को बीजेपी (MP BJP) की कार्यसमिती की बैठक का आयोजन किया गया. इसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने नगरीय निकाय चुनाव (nagariya nikay chunav) और 2018 के विधानसभा चुनाव में हार (Why BJP Lost Election) के कारण पर बड़ी बात कही.

MP Politics: CM शिवराज ने बताई 2018 में हार की वजह; कार्यसमिति की बैठक में स्वीकारी ये बात

MP Politics: प्रमोद शर्मा/भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भाजपा (MP BJP) 2023 के विधानसभा चुनावों (Vidhansabha Chunav 2023) की तैयारी में लग गई है. मंगलवार को भोपाल में बीजेपी कार्यसमिती की बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा हुई. इसमें शामिल हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने 2018 में कांग्रेस के खिलाफ चुनाव हारने (Why BJP Lost 2018 MP Assembly Election) के कारण को स्वीकारा. साथ ही उन्होंने नेताओं को नसीहत भी दी की अब ऐसा नहीं चलने वाला. उन्होंने किसी की नाम लिए बिना ही नगरीय निकाय चुनाव (nagariya nikay chunav) का उदाहरण भी दिया.

कोई ताकत बीजेपी को नहीं हरा सकती थी- सीएम
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि 2018 चुनाव में बीजेपी हार के पीछे पार्टी की आपसी खींचतान रही है. कई नेताओं की वजह से पार्टी को चुनाव में हार झेलनी पड़ी. हम अपनो के कारण ही चुनाव हारे. नहीं तो दुनिया की कोई ताकत बीजेपी को चुनाव नहीं हरा सकती थी. हालांकि, मुख्यमंत्री ने बैठक में किसी का नाम नहीं लिया.

Indian Railways News: रेल यात्रियों के लिए बड़ी खबर! बदले गए इन अहम ट्रेनों के रूट; देखें लिस्ट

अपनो ने किया दोहरा प्रचार
बैठक को संबोधित करते हिए सीएम शिवराज ने नगरीय निकाय चुनाव का उदाहरण देते हुए कहा कि बीजेपी के नेता पार्टी के उम्मीदवारों के साथ घूमते रहे. सब को दिखाते रहे की वो पार्टी के साथ है. लेकिन, वो निर्दलीय को वोट देने के लिए लोगों को फोन करते रहे. सीएम नेताओं को चेताते हुए कहा कि अब ऐसी मानसिकता अब बिल्कुल नहीं चलेगी.

Gold Silver Price: सोने में आई गजब की उछाल, चांदी गिरी धड़ाम; जानें 1 ग्राम की कीमत

बैठक में 'इस बार 200 पार' का नारा
मंगलवार को बीजेपी कार्यसमिती की बैठक का आयोजन किया गया था. इसमें साल 2023 में चुनाव जीतने के लिए रणनीति बनाई गई. इसके साथ ही कई अहम प्रस्ताव पास किए गए. बैठक में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने ''इस बार 200 पार'' का नारा दिया और पार्टी की अगले 200 दिन की कार्ययोजना प्रस्तुत की, जिससे भाजपा बूथ स्तर से लेकर प्रदेश स्तर पर काम कर जीत हासिल करने की कोशिश करेगी.

Trending news