5 राज्यों के चुनाव रिजल्ट पर CM शिवराज का बड़ा बयान, डबल इंजन की सरकार को लेकर दिया बड़ा बयान
Advertisement

5 राज्यों के चुनाव रिजल्ट पर CM शिवराज का बड़ा बयान, डबल इंजन की सरकार को लेकर दिया बड़ा बयान

यूपी समेत पांच राज्यों के चुनाव पर सीएम शिवराज सिंह का बड़ा बयान आया है. सीएम ने कहा कि बीजेपी ऐतिहासिक विजय की ओर बढ़ रही है. बीजेपी की चार राज्यों में महाविजय हो रही है. ये विजय पीएम मोदी के प्रति जनता के विश्वास की विजय है. जनता पीएम को श्रध्दा और भक्ति भाव से देखती है.

5 राज्यों के चुनाव रिजल्ट पर CM शिवराज का बड़ा बयान, डबल इंजन की सरकार को लेकर दिया बड़ा बयान

यूपी समेत पांच राज्यों के चुनाव पर सीएम शिवराज सिंह का बड़ा बयान आया है. सीएम ने कहा कि बीजेपी ऐतिहासिक विजय की ओर बढ़ रही है. बीजेपी की चार राज्यों में महाविजय हो रही है. ये विजय पीएम मोदी के प्रति जनता के विश्वास की विजय है. जनता पीएम को श्रध्दा और भक्ति भाव से देखती है. प्रधानमंत्री ने देश का विकास , गरीब और समाज के हर वर्ग का कल्याण किया, जिसमें माता बहनें सर्वोपरि रहे

पीएम मोदी के किए काम अभूतपूर्व हैं इसलिए उनको सभी का साथ मिला है, जिसका परिणाम सामने है. यूपी में डबल इंजन की सरकार ने बहुत बेहतर काम किया. इसी तरह उत्तराखंड ,गोवा और अन्य राज्यों में योजनाओं को जमीन पर पहुँचाया गया. इस चुनाव से स्प्ष्ट है कि अब तुष्टीकरण की राजनीति नहीं चलेगी.  बांटने वाले नकारे जाएंगे. ये चुनाव सम्प्रदाय और जातिवाद से ऊपर उठ गया है. 

BJP के फायरब्रांड विधायक रामेश्वर शर्मा का बयान, 'उत्तर प्रदेश चुनाव परिणाम के बाद दिग्विजय सिंह नमाज़ नहीं अब रामधुन गाएंगे'

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी यूपी चुनाव के रुझानों को लेकर  ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि "राजतिलक की करो तैयारी, आ रहे हैं भगवाधारी, जय श्री राम." मध्य प्रदेश सरकार के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी ट्वीट कर लिखा कि "आज राष्ट्रवाद की जीत का गौरवशाली दिन है. यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन में देश में चहुंओर राष्ट्रवाद और विकास का झंडा फहरा रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news