BJP की जीत से गदगद CM शिवराज, 2023 विधानसभा चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान
Advertisement

BJP की जीत से गदगद CM शिवराज, 2023 विधानसभा चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान

पांच राज्यों के चुनाव नतीजों में बीजेपी को मिली जीत पर सीएम शिवराज ने खुशी जताई. उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में बीजेपी को मिली जीत का जश्न भोपाल स्थित बीजेपी कार्यालय में मनाया गया. जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी शामिल हुए. 

BJP की जीत से गदगद CM शिवराज, 2023 विधानसभा चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान

भोपालः पांच राज्यों के चुनाव परिणामों में बीजेपी को बड़ी सफलता हासिल हुई है. पांच में से चार राज्यों में बीजेपी ने जीत हासिल की है. उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में बीजेपी को बड़ी जीत मिली है. बीजेपी की जीत की खुशी मध्य प्रदेश में भी मनाई जा रही है. वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी बीजेपी की जीत पर बड़ा बयान दिया है. इसके अलावा उन्होंने मध्य प्रदेश बीजेपी के कार्यकर्ताओं को 2023 के विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहने की बात कही है. 

2023 के लिए रहें तैयारः सीएम शिवराज 
पांच राज्यों के चुनाव नतीजों में बीजेपी को मिली जीत पर सीएम शिवराज ने खुशी जताई. उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में बीजेपी को मिली जीत का जश्न भोपाल स्थित बीजेपी कार्यालय में मनाया गया. जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी शामिल हुए. इस दौरान सीएम शिवराज ने कहा कि डबल इंजन की सरकार पर जनता की मुहर लगी है. यह जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकासकार्यों की जीत है. इस दौरान उन्होंने मध्य प्रदेश में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भी तैयार रहने की बात कही. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अब बीजेपी के कार्यकर्ता 2023 के लिए भी तैयार रहें. 

देश की जनता पीएम मोदी में विश्वास 
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ''यह देश अटूट विश्वास रखता है देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में विश्वास रखती है. मोदी जी केवल नेता नहीं है जनता की श्रद्धा है, लोगों के मन में यह विश्वास है कि मोदी है तो मुमकिन है इसलिए जनता उनके पीछे खड़ी है. भारत का जिस ढंग से विकास हो रहा है गरीबों के कल्याण की जो योजना है महिलाओं के उत्थान की जो योजना है, उन्होंने चमत्कार किया है लोग पीएम के साथ खड़े हैं. यह बड़ी विजय है.''

सीएम शिवराज ने कहा कि ''यह ऐतिहासिक विजय है अद्भुत विजय है, डबल इंजन की सरकार की विजय है, चारों राज्य में हमारी सरकार थी और हमारी ही सरकार रहेगी. मोदी जी के साथ योगी हो जाए तो सोने पर सुहागा हो जाता है. 

नारों से चुनाव नहीं जीता जाता 
अखिलेश के दम और प्रियंका गांधी के नारे को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान बोले जनता का जो रिएक्शन आता था सभाओं में उसमें साफ नजर आता था कि अंडर करंट नहीं ऊपर भी करंट है.  प्रिंयका के नारे को लेकर सीएम ने तंज कसते हुए कहा कि उनके नारे को ना और वोट मिला है काम को. नारों से चुनाव नहीं जीता जा सकता, यह जातिवाद, परिवारवाद, तुष्टीकरण, गुंडागर्दी, आतंकवाद इन सब की पराजय है. 

ये भी पढ़ेंः योगी आदित्यनाथ से फोन पर बोले रमन सिंह, आपको बधाई, ऐसा लगा जैसे हम ही जीते हो

WATCH LIVE TV

Trending news