इंदौर की वायरल लड़की पर केस दर्ज, आधे कपड़े पहनकर बनाया था वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2449151

इंदौर की वायरल लड़की पर केस दर्ज, आधे कपड़े पहनकर बनाया था वीडियो

Indore News: इंदौर में कम कपड़े पहनकर रील बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करने वाली लड़की के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. वीडियो वायरल होने के बाद शहर के कई सामाजिक संगठनों ने लड़की खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. 

इंदौर की वायरल लड़की पर केस दर्ज, आधे कपड़े पहनकर बनाया था वीडियो

Madhya Pradesh News: पिछले दिनों कम कपड़े पहन कर इंदौर में अश्लीलता फैलाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था, जो इंदौर के छप्पन दुकान का बताया जा रहा था. इस वीडियो को लेकर इंदौर की कई सामाजिक सांस्कृतिक संस्थाओं ने आपत्ति ली थी और सोशल मीडिया पर अश्लीलता फैलाने वाली युवती के खिलाफ पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन के माध्यम से अपना रोष व्यक्त किया था.

थाना तुकोगंज प्रभारी जितेंद्र सिंह यादव ने बताया कि थाना तुकोगंज क्षेत्र के 56 दुकान में जहां पर टूरिस्ट और शहर के लोगों की गैदरिंग बनी रहती है. वहां पर कुछ दिन पूर्व एक युवती का कम कपड़ों वाला वीडियो वायरल हो रहा है. जिस पर शहर की महिला संगठनों ने आपत्ति जताई थी. युवती के खिलाफ अश्लीलता फैलाने की शिकायत की गई है. इस संबंध में उनके बयान भी लिए गए हैं. बयान में यह पाया गया कि युवती द्वारा सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता फैलाने की धारा 296 बीएनएस के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है. 

समाजाकि संगठनों ने ली थी आपत्ति
थाना प्रभारी ने कहा कि युवती के कम कपड़ों के वीडियो पर प्राइमरी रूप से महिला संगठन और विभिन्न सामाजिक और सांस्कृतिक संगठन द्वारा आपत्ति ली थी. जहां दो दिनों पूर्व इस वीडियो को लेकर पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन भी दिया गया था. वहीं शुक्रवार को महिला एवं सामाजिक संगठनों द्वारा थाना तुकोगंज में सोशल मीडिया पर कम कपड़े पहन कर अश्लीलता फैलाने वाली युवती के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है.

लड़की ने भी मांगी थी माफी
लड़की ने भी अपना वीडियो शेयर घटना पर खेद जताते हुए सोशल मीडिया पर इंदौर की जनता से माफी मांगी थी. इस पर इंदौर के एसीपी का कहना था कि मामला सामने आने के बाद विधि विशेषज्ञों से सलाह लेकर मामले में कार्रवाई की जाएगी. इंदौर के सामाजिक संगठनों ने भी इस घटना को शहर के लिए सही नहीं बताया था. कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने भी इस पर कार्रवाई की मांग की थी.  

बाइट- जितेंद्र सिंह यादव, थाना प्रभारी

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news