MP News: मंदिर में उठ रहा था धुंआ, नजदीक गए तो लोग रह गए हैरान...
Advertisement

MP News: मंदिर में उठ रहा था धुंआ, नजदीक गए तो लोग रह गए हैरान...

Satna News: मध्यप्रदेश के सतना जिले से एक सनसनी फैली देने वाली खबर सामने आई है. बता दें कि जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ग्राम रेवरा से लगभग 1 किलोमीटर अंदर खेत में एक जले व्यक्ति की लाश मिली है.

 

MP News: मंदिर में उठ रहा था धुंआ, नजदीक गए तो लोग रह गए हैरान...

संजय लोहानी/सतना: सतना जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ग्राम रेवरा से लगभग 1 किलोमीटर अंदर खेत में बने देवी मंदिर में एक व्यक्ति की मंदिर के अंदर जली लाश मिलने से हड़कंप मच गया. मृतक युवक की शिनाख्त धर्मेंद्र चौधरी पिता गंगा प्रसाद चौधरी उम्र 34 वर्ष निवासी इटमा थाना नगौद के रूप में हुई है. पुलिस जांच में जुटी हुई है.

मृतक रोज जाता था मंदिर
घटना कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने फोरेंसिक एक्सपर्ट की मदद से मौका मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि मृतक युवक देवीमाता के मंदिर में रोज आता था और देवी मां पर उसकी अटूट आस्था थी. आज दोपहर भी युवक मंदिर में पूजा करने आया था, तभी दोपहर में मंदिर के पास मौजूद चरवाहों ने मंदिर से धुआं निकलते देख ग्रामीणों को बुलाया. ग्रामीणों ने जब मंदिर में जाकर देखा तो मंदिर में युवक का जला हुआ शव पड़ा था. शुरुआती जांच में पुलिस का मानना है कि यह हादसा हो सकता है लेकिन मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा.

यह भी पढ़ें:  Ratlam News: नाश्ता लाने में हुई देरी तो BJP पार्षद ने निगमकर्मी को पीटा, FIR दर्ज

जांच में जुटी पुलिस
सीएसपी महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि, जब हम वहां पहुंचे तो उस वक्त भी मंदिर के अंदर से धुआं निकल रहा था. मृतक का शरीर बुरी तरह जल गया है. शरीर का ऊपरी हिस्सा कम जला है जबकि कमर के नीचे का हिस्सा बुरी तरह जल गया है. पुलिस ने बताया कि शव के पास से कैरोसिन अथवा पेट्रोल की कोई गंध नहीं आ रही थी. पुलिस को आशंका है कि कही पूजन-हवन करते समय आग लग गई हो. सीएसपी ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

Trending news