नाबालिग से गैंगरेप के आरोपियों पर बड़ी कार्रवाई, बुलडोजर ने घर और फसल दोनों कर दिए बर्बाद
Advertisement

नाबालिग से गैंगरेप के आरोपियों पर बड़ी कार्रवाई, बुलडोजर ने घर और फसल दोनों कर दिए बर्बाद

मध्य प्रदेश में माफिया ओर अपराधियों के खिलाफ सख्त हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की एन्टी माफिया कार्यवाही प्रदेश में लगातार जारी है. अपराध और अपराधियों के बढ़ते हौसलों को नसते-नाबूत करने के लिए बुलडोजर कार्यवाही जारी है.

नाबालिग से गैंगरेप के आरोपियों पर बड़ी कार्रवाई, बुलडोजर ने घर और फसल दोनों कर दिए बर्बाद

श्योपुर: मध्य प्रदेश में माफिया ओर अपराधियों के खिलाफ सख्त हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की एन्टी माफिया कार्यवाही प्रदेश में लगातार जारी है. अपराध और अपराधियों के बढ़ते हौसलों को नसते-नाबूत करने के लिए बुलडोजर कार्यवाही जारी है. श्योपुर में अपराधियों के खिलाफ एक बार फिर से सरकार की जेसीबी चलती नजर आई.

अदालत की दूसरी मंजिल से कूदकर भागा हत्या का आरोपी, लोगों ने कर दिया पुलिस वाला काम

दरअसल श्योपुर में 15 साल की नाबालिक से गैंगरेप की घटना के बाद सरकार का एक्शन नजर आया. नाबालिग से गैंगरेप की वारदात करने वाले तीन आरोपियों के खिलाफ जिला प्रशासन ने बड़ी कार्यवाही करते हुए तीनों आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलने की बड़ी कार्यवाही की तो वहीं दूसरी ओर तीनों आरोपियों की सरकारी जमीन पर कब्जा करते हुए पैदा की फसल पर भी सरकारी JCB चलाते हुए फसल नष्ट करने की भी बड़ी कार्यवाही की गई.

श्योपुर कलेक्टर शिवम वर्मा के आदेश के बाद SDM लोकेश सरल ने तहसीलदार संजय जैन के साथ आरोपियों के सरकारी जमीन पर अतिक्रमण करते हुए बनाये गए घरों पर जेसीबी चलाते हुए आरोपियों के घरों को जमींदोज करने की कार्यवाही की. आरोपियों के घरों को तोड़ने के दौरान राजस्व विभाग के अफसरों के साथ ASP पी एल कुर्वे पुलिस फोर्स के साथ मौके पर मौजूद रहे. कार्यवाही का विरोध करने के लिए आरोपियों के परिजनों ने पहले विरोध करने की कोशिस की लेकिन प्रशासन की सख्ती को देखते हुए एक नहीं चल सकी.

भाई के साथ जा रही थी
बता दें कि नाबालिग के साथ तीनो आरोपियों ने उस वक़्त गैंगरेप किया जब पीड़िता अपने भाई के साथ बाइक पर जा रही थी. रास्ते में बाइक पंचर होने पर आरोपी ने जबरन पीड़िता और उसके भाई को काली तलाई के जंगल में ले गए और गैंग रेप किया. घटना के बाद पीड़िता के परिजनों ने देहात थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. घटना के बाद देहात पुलिस ने तीनों आरोपियों को कुछ ही घंटों में दबोच लिया. 

WATCH LIVE TV

Trending news