भाजयुमो जिला महामंत्री ने दिया इस्तीफा, बोले- मैं ऐसे लोगों के साथ नहीं रह सकता...
Advertisement

भाजयुमो जिला महामंत्री ने दिया इस्तीफा, बोले- मैं ऐसे लोगों के साथ नहीं रह सकता...

सिवनी-मालवा के भारतीय जनता युवा मोर्चा (Bharatiya Janata Yuva Morcha) के जिला महामंत्री सूर्या पालीवाल ने शुक्रवार की रात भारतीय जनता युवा मोर्चा के पद और पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया.

भाजयुमो जिला महामंत्री ने दिया इस्तीफा, बोले- मैं ऐसे लोगों के साथ नहीं रह सकता...

अभिषेक गौर/नर्मदापुरम: सिवनी-मालवा के भारतीय जनता युवा मोर्चा (Bharatiya Janata Yuva Morcha) के जिला महामंत्री सूर्या पालीवाल ने शुक्रवार की रात भारतीय जनता युवा मोर्चा के पद और पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. जिसका वीडियो सूर्या पालीवाल ने अपने फेसबुक अकाउंट पर जारी किया है.

दरअसल भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला मंत्री सूर्या पालीवाल ने अपने फेसबुक अकाउंट पर वीडियो जारी कर बताया कि नर्मदापुरम के वर्तमान विधायक व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डॉ.सीताशरण शर्मा के साढ़ू भाई भैयालाल पालीवाल ने खेत में गुंडे भेजकर कर्मचारियों को धमकाया और बंदूक दिखाकर जान से मारने की धमकी दी. जब उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की तो कोई कार्रवाई नहीं की गई.

देखिए फेसबुक पोस्ट

विधायक पर लगाए गए आरोप
भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला मंत्री सूर्य पालीवाल ने बताया कि जबलपुर के पास ग्राम हिनोतिया में उनकी पैतृक जमीन है. उन्होंने चने की बोबनी की है. खेत में कर्मचारी चने की फसल काट रहे थे तभी नर्मदापुरम के वर्तमान विधायक व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डॉ.सीताशरण शर्मा के साढ़ू भाई भैयालाल पालीवाल ने खेत में गुंडे भेजकर कर्मचारियों को धमकाया और बंदूक दिखाकर जान से मारने की धमकी दी. जिसकी शिकायत उन्होंने थाने में करना चाही लेकिन पुलिस ने नहीं सुनी.

सूर्या पालीवाल ने आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और नर्मदापुरम के वर्तमान विधायक डॉ.सीताशरण शर्मा ने पुलिस पर दबाव बनाकर कार्रवाई में रुवाकट डाली है. सूर्या पालीवाल का आरोप है कि भैयालाल पालीवाल पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और विधायक डॉक्टर सीताशरण शर्मा के साढ़ू भाई है. उनके दबाव के कारण न प्रशासन ने मेरी सुनी और न पुलिस ने कोई कार्रवाई की. सूर्या ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किए वह खेत, पुलिस थाना और बातचीत के वीडियो है. वीडियो में सूर्या ने कहा कि जब मेरी सुनवाई नहीं हो रही है तो फिर आमजन का क्या हाल हो रहा होगा. मैं ऐसे लोगों के साथ नहीं रह सकता. इसलिए मैं अपनी लड़ाई अब स्वयं लडूंगा. पार्टी और पद की सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं.

विधायक ने दी सफाई
वहीं इस मामले को लेकर विधायक डॉ सीताशरण शर्मा ने बताया कि सूर्य पालीवाल के पिता और उनके बड़े भाई का पारिवारिक झगड़ा है. पारिवारिक झगड़े को कानूनी हिसाब से निपटाना चाहिए. परंतु इस तरह के आरोप नहीं लगाना चाहिए, यह गलत है. उसमें समझ नहीं है. मैं समझता हूं युवा मोर्चा ने महामंत्री गैर समझदार व्यक्ति को बना दिया था. उसको उतनी समझ नहीं है कि कहां क्या बात करना चाहिए और अनर्गल बातें वो सोशल मीडिया पर डाले यह उचित नहीं है. इस मामले में  मेरा कोई लेना देना नहीं है.

Trending news