मच्छर से परेशान BJP पार्षद ने नगर पालिका अध्यक्ष के गेट और नेम प्लेट पर पोती कालिख, केस दर्ज
Advertisement

मच्छर से परेशान BJP पार्षद ने नगर पालिका अध्यक्ष के गेट और नेम प्लेट पर पोती कालिख, केस दर्ज

बिलासपुर जिले के तखतपुर में मच्छर ने एक नेता को बागी बना दिया है. नाराज नेता ने मच्छर के खिलाफ लगातार कई शिकायत की लेकिन इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होने के बाद उन्होंने नगर पालिका अध्यक्ष और सीएमओ के दरवाजे की नेम प्लेट पर कालिख पोत दिया है.

मच्छर से परेशान BJP पार्षद ने नगर पालिका अध्यक्ष के गेट और नेम प्लेट पर पोती कालिख, केस दर्ज

शैलेंद्र सिंह ठाकुर/बिलासपुर: बिलासपुर जिले के तखतपुर में मच्छर ने एक नेता को बागी बना दिया है. नाराज नेता ने मच्छर के खिलाफ लगातार कई शिकायत की लेकिन इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होने के बाद उन्होंने नगर पालिका अध्यक्ष और सीएमओ के दरवाजे की नेम प्लेट पर कालिख पोत दिया है. बहरहाल शिकायत के बाद मामला थाना तक पहुंच गया है.  थानेदार ने बताया कि नगर पालिका तखतपुर नेता प्रतिपक्ष ईश्वर देवांगन के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया है.

दरअसल बुनियादी सुविधाओं की मांग को लेकर दो दिन पहले नगरपालिका में ज्ञापन देने के बावजूद नगर पालिका प्रशासन की तरफ कार्रवाई नहीं होने की सूरत में गुरुवार को नेता प्रतिपक्ष ईश्वर देवागन ने अनोखे अंदाज में अपनी नाराजगी को जाहिर की है. 

पहली बार पॉक्‍सो एक्‍ट में किसी लड़की को 10 साल की सजा, इंदौर कोर्ट ने सुनाया फैसला, जानिए मामला
 
गेट पर पोती कालिख 
नगरपालिका कार्यालय पहुंचकर ईश्वार देवांगन ने नगर पालिका की दीवार सीएमओ कक्ष के बाहर कालिक पोता है. इतना ही नहीं नगर पालिका अध्यक्ष के कमरे के बाहर भी ईश्वर देवांगन ने कालिख पोतकर गुस्से का इजहार किया. मामले की जानकारी के बाद कांग्रेसी नेता भी ईश्वर देवांगन के खिलाफ अपराध दर्ज किए जाने को लेकर धरने पर बैठ गए.  पुलिस ने सीएमओ की रिपोर्ट पर ईश्वर देवांगन के खिलाफ विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज किया है. 

मच्छर से परेशान जनता
ईश्वर देवांगन ने बताया कि जनता मच्छर के प्रकोप से काफी परेशान है. इससे निजात दिलाने के लिए पालिका की तरफ से कोई उपाय नहीं किया गया है. नगर में पेंशन, परिवार सहायता के प्रकरण को निराकरण करने का आश्वासन मिला था. लेकिन समस्या का समाधान आज तक नहीं हुआ है.

पुलिस ने दर्ज किया केस
तखतपुर थाना प्रभारी एस साहू ,तहसीलदार शशांक शुक्ला और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. नेता प्रतिपक्ष की हरकत से नाराज होकर सीएमओ ने कार्यालय में ताला लगाकर सभी कर्मचारियों के साथ बाहर आकर नाराजगी जाहिर की. सीएमओ आशीष तिवारी की शिकायत पर पुलिस ने ईश्वर देवांगन के खिलाफ धारा लोक संपत्ति निवारण अधिनियम 1984 की धारा 186,3 सरकारी काम में बाधा के तहत अपराध दर्ज किया है.

Trending news