शराब माफिया पर प्रशासन का हथौड़ा, धर्मवीर बघेल का मकान ध्वस्त कर पुलिस ने दी ये चेतावनी!
Advertisement

शराब माफिया पर प्रशासन का हथौड़ा, धर्मवीर बघेल का मकान ध्वस्त कर पुलिस ने दी ये चेतावनी!

बीते एक साल में भिंड जिले में एक दर्जन से ज्यादा अवैध रूप से संचालित शराब फैक्ट्रियां पकड़ी गई हैं. वहीं कई शराब माफिया जेल भेजे जा चुके हैं. 

शराब माफिया पर प्रशासन का हथौड़ा, धर्मवीर बघेल का मकान ध्वस्त कर पुलिस ने दी ये चेतावनी!

प्रदीप शर्मा/भिंडः भिंड जिले के इंदुरखी गांव में जहरीली शराब पीने से हुई 4 लोगों की मौत के मामले में प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपी धर्मवीर बघेल का मकान जमींदोज कर दिया है. बता दें कि पुलिस इस मामले में धर्मवीर बघेल समेत 4 शराब माफियाओं को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. आज प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए रतनुपुरा के पास स्वतंत्र नगर में धर्मवीर बघेल के निर्माणाधीन मकान को एंटी माफिया कार्रवाई के तहत ध्वस्त कर दिया है. 

शराब माफिया के मकान पर बुलडोजर चलाकर प्रशासन ने शराब माफियाओं को कड़ी चेतावनी दी है कि अगर जिले में किसी भी प्रकार की अवैध गतिविधि पाई गई तो उससे कमाई गई और अर्जित संपत्ति को प्रशासन तहस-नहस कर देगा. बता दें कि बीते एक साल में भिंड जिले में एक दर्जन से ज्यादा अवैध रूप से संचालित शराब फैक्ट्रियां पकड़ी गई हैं. वहीं कई शराब माफिया जेल भेजे जा चुके हैं. 

उल्लेखनीय है कि भिंड के इंदुरखी गांव में अवैध शराब पीने से 4 लोगों की मौत हो गई थी. मारे गए एक युवक पप्पू के भाई लाखन ने बताया कि उसका भाई और अन्य मृतक भिंड के स्वतंत्र नगर में धर्मवीर बघेल के घर 500-500 रुपए की मजदूरी पर शराब बनाकर आए थे. इस दौरान 12 क्वार्टर शराब उन्हें पीने के लिए दी गई थी. इसी शराब को पीने से चारों की मौत हो गई. मरने वालों में दो सगे भाई भी हैं. 

लाखन के इस खुलासे के बाद ही पुलिस सक्रिय हुई और उसने धर्मवीर बघेल के घर के पास स्थित एक अन्य आरोपी विकास के घर पर छापा मारा और वहां कुएं से अवैध शराब के 1000 क्वार्टर बरामद किए थे. इसके बाद पुलिस ने धर्मवीर बघेल समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और आज धर्मवीर का मकान ध्वस्त करने की कार्रवाई की गई. 

Trending news