तौलिया ने ले ली पत्नी की जान, पति ने बेटी को दी धमकी किसी से न बताना
Advertisement

तौलिया ने ले ली पत्नी की जान, पति ने बेटी को दी धमकी किसी से न बताना

मध्यप्रदेश के बालाघाट से खनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पति ने पत्नी की हत्या कर दी. हत्या की वजह आप जान लेंगे तो आपका खून खौल उठेगा.

प्रतीकात्मक तस्वीर

बालाघाट: मध्यप्रदेश के बालाघाट से खनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पति ने पत्नी की हत्या कर दी. हत्या की वजह आप जान लेंगे तो आपका खून खौल उठेगा. दरअसल, पत्नी को उसके पति ने सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया कि उसने तौलिया नहीं दी थी. 

पुलिस के मुताबिक घटना बालाघाट जिले में किरनापुर थाना इलाके के हीरापुर गांव की है. जहां, एक 50 साल के शख्स ने अपनी पत्नी की जान ले ली. पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि नहाकर बाहर निकले पति को पत्नी तौलिया नहीं दे पाई थी.

मां को बचाने बाप से भिड़ा बेटा, पिता की हत्या कर शव को घसीटता रहा

जांच अधिकारी ने बताया कि शनिवार शाम 6 बजे राजकुमार बाहे (50) ने नहाने के बाद पत्नी पुष्पा बाई (45) से तौलिया मांगा था. तब पुष्पा बाई बर्तन साफ कर रही थी. उसने पति को थोड़ा इंतजार करने को कहा. इसी बात पर तैश में आकर राजकुमार ने उसके सिर पर फावड़े से वार कर दिया. पिता की इस हमले का उसकी बेटी ने विरोध किया तो वह उसे भी जान से मारने की धमकी देने लगा. साथ ही कहा कि वह किसी को कुछ नहीं बताएगी नहीं तो उसकी जान भी चली जाएगी. लेकिन नेहा ने बिना डरे आसपास के लोगों को बता दिया. मामला पुलिस के पास पहुंच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. पोस्टमार्टम में सिर में गहरी चोट लगने से मौत होना पाया गया. वारदात के बाद से आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया था. रविवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया था. परिजनों ने अंतिम संस्कार किया. 

रिपोर्ट लिखाने आये दलितों के साथ DSP ने की मारपीट, गुस्साए लोगों ने किया रोड जाम

मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी वन विभाग में काम करता है. वह दैनिक वेतन भोगी है. उसके खिलाफ IPC की धारा 302, 201, 506 भादंवि के तहत अपराध दर्ज कर न्यायालय में पेश किया. जिसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news