शिवराज के मंत्री बोले, जो वादा किया वो निभाया, राम मंदिर बनाया, 3 तलाक खत्म कर दिखाया
Advertisement

शिवराज के मंत्री बोले, जो वादा किया वो निभाया, राम मंदिर बनाया, 3 तलाक खत्म कर दिखाया

राज्य सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव ने बड़ा मलहरा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह लोधी के लिए मुद्दों पर नहीं बल्कि राम मंदिर, जम्मू-कश्मीर और तीन तलाक के आधार पर जनता से वोट मांगे. 

सांकेतिक तस्वीर

हरीश गुप्ता/छतरपुरः मध्य प्रदेश के गांवों में पानी, बिजली या रोजगार हो या न हो राम मंदिर का मुद्दा जरूर होना चाहिए. यहां प्रदेश में उप चुनाव के लिए उम्मीदवारों का नामांकन दाखिल करने की आखरी तारीख 16 अक्टूबर है. इसी के लिए बड़ा मलहरा से बीजेपी प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह लोधी का नामांकन भरने के लिए उनके समर्थक और राज्य के PWD मंत्री गोपाल भार्गव पहुंचे थे. इस दौरान मंत्री ने उम्मीदवार के लिए वोट मांगते हुए जनता से कहा कि बीजेपी जो बोलती है, वो कर के भी दिखाती है. राम मंदिर बनवाया, तीन तलाक खत्म करवाया और जम्मू-कश्मीर से धारा 370 अलग कर के दिखाया. 

ये भी पढ़ेंः- Video: लोग कर रहे थे विरोध, बीच में कूदी हाथरस की भाभी, कह दी बड़ी बात

बीजेपी के पीडब्ल्यूडी मंत्री ने राम मंदिर के नाम पर जनता से वोट मांगते हुए कहा कि बीजेपी जो वादा करती है, उसे पूरा कर के दिखाती है. उन्होंने कहा चाहे राम मंदिर की बात हो, जिसके निर्माण की शुरुआत हो गई है या धारा 370 से लेकर तीन तलाक खत्म करने तक मोदी सरकार ने सभी वादे पूरे किए हैं. इन्हीं सब वादों के आधार पर उन्होंने जनता से बीजेपी को वोट देने की अपील की.

ये भी पढ़ेंः- जहरीली शराब से मौत पर सियासत; CM शिवराज के बाद कमलनाथ ने बनाई अलग जांच टीम, जाएगी उज्जैन

मुद्दे नहीं धर्म के नाम पर वोट
छतरपुर की बड़ा मलहरा विधानसभा सीट उन क्षेत्रों में आती है, जो अत्यंत पिछड़ा वर्ग के गांवों का हिस्सा है. यहां की जनता कहती आई है कि क्षेत्र में गर्मी बहुत रहती है, लेकिन बिजली और पानी की समस्या से आम जनजीवन को परेशानी होती है. बता दे कि राज्य के सबसे गर्म इलाकों में से एक नौगांव भी इसी जिले में आता है. लेकिन बीजेपी मंत्री को लगता है कि क्षेत्र में बुनियादी मुद्दों पर बात करना नहीं, राम मंदिर और तीन तलाक पर बात करना उनकी पार्टी को उपचुनाव में वोट दिला सकती है. 

WATCH LIVE TV

Trending news