कर्मचारियों को किश्त देने पर कमलनाथ का निशाना, कहा- चुनाव के पहले कर्मचारी याद आए
Advertisement

कर्मचारियों को किश्त देने पर कमलनाथ का निशाना, कहा- चुनाव के पहले कर्मचारी याद आए

कमलनाथ ने एक के बाद एक ट्वीट करके शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कोरोना महामारी के इस भीषण संकट काल , त्योहारों और दीपावली को देखते हुए सातवें वेतन आयोग के एरियर की तीसरी किस्त की पूरी राशि कर्मचारियों के खाते में जमा करवाइये. 

 

फाइल फोटो

भोपाल: मध्य प्रदेश में सरकारी कर्मचारियों को उपचुनाव से ठीक पहले मुख्यमंत्री शिवराज ने कर्मचारियों को त्योहारों का तोहफा दिया है. मुख्यमंत्री ने मंगलवार को प्रदेश के 4.37 लाख कर्मचारियों को 7वें वेतनमान की तीसरी किश्त देने की घोषणा की है. जिसे लेकर अब कमलनाथ ने एक के बाद एक ट्वीट करके शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है.

दशहरे से पहले मनेगी कर्मचारियों की दीवाली, 10-10 हजार के बोनस पर शिवराज की मुहर

रुके डीए का भुगतान करें
जिसमें लिखा है कि शिवराज जी अपना कर्मचारी विरोधी रवैया छोड़िए. कोरोना महामारी के इस भीषण संकट काल , त्योहारों और दीपावली को देखते हुए सातवें वेतन आयोग के एरियर की तीसरी किस्त की पूरी राशि कर्मचारियों के खाते में जमा करवाइये. उनके रोके हुए डीए का पूर्ण भुगतान करिये , उनकी रुकी हुई वेतन वृद्धि का पूरा लाभ उन्हें दीजिए ताकि वे अपने परिवार के साथ त्यौहार मना सके.

 

चुनाव से पहले कर्मचारी याद आए
हमारे कर्मचारी भाइयों-बहनों ने कोरोना के इस संकट काल में चुनौती का सामना कर हर संभव सहयोग किया है. आपको चुनाव के 14 दिन पूर्व कर्मचारी याद आ रहे है, अभी तक आप कहाँ थे?  

 

शिवराज ने की यह घोषणा
बता दें कि दिवाली से पहले इसकी 25% राशि कर्मचारियों के खाते में डाल दी जाएगी. साथ ही आने वाले वीत्तीय वर्ष में पूरे एरियर का भुगतान भी कर दिया जाएगा. सीएम ने बताया कि जिन कर्मचारियों की सैलेरी 40 हजार रुपए महीने से कम है, उनको त्योहार के नाम पर 10 हजार रुपए एडवांस दिया जाएगा. इस एडवांस को कर्मचारी 31 मार्च तक कभी भी ले सकते हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि वह चाहते हैं कर्मचारी भाई-बहनों के त्योहार अच्छे मने इसके लिए ये फैसला लिया गया है.

 

WATCH LIVE TV

Trending news