जनिए क्यों गोविंद सिंह डोटासरा ED का स्वागत सोहन पापड़ी मिठाई से करना चाहते हैं?
Advertisement

जनिए क्यों गोविंद सिंह डोटासरा ED का स्वागत सोहन पापड़ी मिठाई से करना चाहते हैं?

 राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाई अग्रसेन गहलोत के ख़िलाफ़ जोधपुर में CBI की कार्रवाई को लेकर सियासत जारी है.

गोविंद सिंह डोटासरा

Jaipur: राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाई अग्रसेन गहलोत के ख़िलाफ़ जोधपुर में CBI की कार्रवाई को लेकर सियासत जारी है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने इस मामले में केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये बदले की भावना के तहत कार्रवाई की जा रही है. 

उन्होंने आगे कहा कि जिस तरीक़े से राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राजस्थान के मंत्री, विधायक और कांग्रेस के पदाधिकारियों ने दिल्ली से लेकर जयपुर तक राहुल गांधी के ख़िलाफ़ ED की कार्रवाई का विरोध किया था तो हो सकता है आने वाले दिनों में और भी इसी तरह की कार्रवाई नज़र आए. 

जानकारी मिल रही है कि ED ने 1 लंबी सूची बनायी है जिसमें कई नाम शामिल हैं हो सकता है, उसमें मेरा भी नाम हो. मंत्री प्रताप सिंह से ED फिर से पूछताछ करे इसलिए मैंने ED के स्वागत की तैयारी कर ली है, मैंने अपने घर पर सोहन पापड़ी मिठाई के डिब्बे मंगवाकर रखवाली है. सोहन पापड़ी की मिठाई जल्दी ख़राब नहीं होती यदि ED की कार्रवाई लंबी चलती है तो उनका स्वागत सोहन पापड़ी मिठाई से किया जाएगा किया जाएगा. इसके अलावा जोधपुर में अपने भाई के ख़िलाफ़ CBI की कार्रवाई पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बयान सामने आया है. जयपुर लौटने पर मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री ने अशोक गहलोत ने कहा कि 50 साल से मैं राजनीति कर रहा हूं, क्या तो डराएंगे-धमकाएंगे, जो कल राजनीति में आए हैं, इनकी अभी रगड़ाई भी नहीं हुई है अभी इनकी क्योंकि ये बड़े-बड़े पद पर आ गए, बिना रगड़ाई के पद पर आ गये. 

यह भी पढ़ें- CBI Raid on Agrasen Gehlot: मुख्यमंत्री के भाई के खिलाफ CBI का शिकंजा, केंद्रीय और राजस्थान की जांच एजेंसियां हो सकती हैं आमने-सामने! 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news