दशहरे से पहले मनेगी कर्मचारियों की दीवाली, 10-10 हजार के बोनस पर शिवराज की मुहर
Advertisement

दशहरे से पहले मनेगी कर्मचारियों की दीवाली, 10-10 हजार के बोनस पर शिवराज की मुहर

सीएम ने बताया कि जिन कर्मचारियों की सैलेरी 40 हजार रुपए महीने से कम है, उनको त्योहार के नाम पर 10 हजार रुपए एडवांस दिया जाएगा. इस एडवांस को कर्मचारी 31 मार्च तक कभी भी ले सकते हैं.

मुख्यमंत्री शिवराज ने की बड़ी घोषणा

भोपाल: मध्य प्रदेश में सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी है. विधानसभा उपचुनाव से ठीक पहले मुख्यमंत्री शिवराज ने कर्मचारियों को त्योहारों का तोहफा दिया है. मुख्यमंत्री ने मंगलवार को प्रदेश के 4.37 लाख कर्मचारियों को 7वें वेतनमान की तीसरी किश्त देने की घोषणा की है.

बता दें कि दिवाली से पहले इसकी 25% राशि कर्मचारियों के खाते में डाल दी जाएगी. साथ ही आने वाले वीत्तीय वर्ष में पूरे एरियर का भुगतान भी कर दिया जाएगा. 

सीएम ने बताया कि जिन कर्मचारियों की सैलेरी 40 हजार रुपए महीने से कम है, उनको त्योहार के नाम पर 10 हजार रुपए एडवांस दिया जाएगा. इस एडवांस को कर्मचारी 31 मार्च तक कभी भी ले सकते हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि वह चाहते हैं कर्मचारी भाई-बहनों के त्योहार अच्छे मने इसके लिए ये फैसला लिया गया है.
 

ये भी पढ़ें-कैबिनेट मंत्री का विवादित बयान, ''जितने आतंकवादी हुए सब मदरसों से निकले''

मुख्यमंत्री ने कहा है, ''मैंने पहले ही कहा था कि एरियर और इंक्रीमेंट कुछ समय के लिए रोके गए हैं, लेकिन इसकी एक-एक पाई सभी कर्मचारी भाई-बहनों को दी जाएगी.अर्थव्यवस्था कठिन दौर से गुजर रही थी, खजाने में पैसा नहीं था और इसलिए 7वें वेतन आयोग के एरियर की तीसरी किश्त नहीं दी गई थी.''

Watch LIVE TV-

Trending news