Birthday Party में गई थी लड़की, दोस्त ने नशा कराकर किया रेप, अश्लील वीडियो भी किया वायरल
Advertisement

Birthday Party में गई थी लड़की, दोस्त ने नशा कराकर किया रेप, अश्लील वीडियो भी किया वायरल

बैंककर्मी का न्यूड वीडियो वायरल कर पति और सहेली को भेजने वाले आरोपी को बिलासपुर सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पीड़िता ने परेशान होकर 2 साल बाद FIR दर्ज कराई है.

Birthday Party में गई थी लड़की, दोस्त ने नशा कराकर किया रेप, अश्लील वीडियो भी किया वायरल

बिलासपुर: महिला बैंककर्मी का न्यूड वीडियो वायरल कर पति और सहेली को भेजने वाले आरोपी को सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी भी बैंककर्मी है. उसने महिला सहकर्मी से दोस्ती का फायदा उठाया और कोल्ड्रड्रिंक में नशीले पदार्थ मिलाकर बेहोशी की हालत में रेप कर वीडियो बना लिया था. उसने वाडियो वायरल करने की धमकी देकर 2 लाख रुपए भी ऐंठ हैं. पैसे देने से मना करने पर पीड़िता के साथ मारपीट भी की है.

पति और सहेली को भेज अश्लील वीडियो
महिला ने बताया कि वो बर्थडे पार्टी में गई थी. इस दौरान उसे कोल्डड्रिंक में नशीली दवा पिलाकर दुष्कर्म किया गया गया. आरोपी ने महिला का अश्लील वीडियो बनाया और फिर उसे वायरल करने की धमकी देने लगा. उसने अश्लील वीडियो के सहारे 2 लाख रुपए भी लिए. बाद में वीडियो उसके पति और सहेली को भेज दिया.

ये भी पढ़ें: CRPF का जन्मस्थान है ये शहर, अब मिला देश का सर्वश्रेष्ठ खिताब

2 साल पहले का है मामला
सिविल लाइन क्षेत्र में रहने वाली महिला प्राइवेट बैंक में काम करती है. साल 2020 में उसकी दोस्ती बैंककर्मी राजीव श्रीवास्तव से हुई थी. महिला ने बताया कि दो साल पहले राजीव ने उसे अपने जन्मदिन में शामिल होने के लिए बुलाया था. इसी पार्टी में उसने वारदात को अंजाम दिया.

परेशान होकर दर्ज कराया FIR
महिला ने बताया कि वो डर गई थी. उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि वो क्या करे. आरोपी उससे पैसे मांगता रहा और वो डर के कारण उसे पैसे देती रही. धीरे-धीरे इसकी मांग बढ़ती गई. मना करने पर आरोपी मारपीट करने लगा, जब वो परेशान हो गई तो उसने पुलिस से शिकायत करने का फैसला लिया और आरोपी के खिलाप FIR दर्द कराई.

WATCH LIVE TV

Trending news