रात में शौच के लिए गई नाबालिग लड़की का शव तीन दिन बाद नहर में मिला
Advertisement

रात में शौच के लिए गई नाबालिग लड़की का शव तीन दिन बाद नहर में मिला

परिजनों ने दूसरे ही दिन पुलिस में इसकी जानकारी दी तो पुलिस वालों ने कहा कि अभी तुम लड़की को ढूंढते रहो. 

रात में शौच के लिए गई नाबालिग लड़की का शव तीन दिन बाद नहर में मिला

विदिशा: करारिया थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग लड़की का शव नहर में तैरते पाया गया है. नाबालिग लड़की बदनपुर गांव की रहने वाली थी और मंगलवार रात शौच के लिए अपने घर से निकली थी. उसके बाद से ही वह गायब थी. इसके 3 दिन बाद शुक्रवार को सूखा सेमरा गांव की नहर में नाबालिग का शव तैरते हुए पाया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

MP में नगरीय निकाय चुनाव लड़ सकती है ओवैसी की पार्टी AIMIM, जानिए क्या हैं इसके मायने

शौच के लिए निकली, घर नहीं पहुंची
खबर के अनुसार, विदिशा की एक दलित नाबालिग लड़की, जिसकी उम्र 17 साल थी. उसका 3 दिन बाद नग्न अवस्था में शव नहर में तैरते हुए पाया गया था, जो पूरी तरीके से फूल चुका था. परिजनों के मुताबिक उनकी नाबालिग बेटी रात में शौच के लिए घर से बाहर रोड पर गई थी. इसके बाद वह घर नहीं पहुंची.

पुलिस ने कहा "तुम ढूंढते रहो"
परिजनों ने दूसरे ही दिन पुलिस में इसकी जानकारी दी तो पुलिस वालों ने कहा कि अभी तुम लड़की को ढूंढते रहो. लेकिन जब वह दूसरे दिन भी नहीं मिली तब बेटी के परिजनों ने करारिया थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने प्रथम दृष्टि में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की जबकि परिजनों का कहना है उसका अपरहण किया गया है.

जोड़ों के दर्द से हैं परेशान! हल्दी में छिपा है इलाज, जानिए हल्दी का टेस्टी अचार बनाने की रेसिपी

अपहरण कर हत्या की गई
परिजनों का कहना है कि किसी ने उनकी लड़की का अपहरण कर उसकी हत्या की है. परिजनों के अनुसार लड़की का शव पूरे तरीके से नग्न अवस्था में था.

मौत का पता लगा रहे है
विदिशा एडिशनल एसपी संजय साहू के मुताबिक प्रथम दृष्टया में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखी जाती है. जहां तक परिजन किडनैप होने की बात कह रहे है, उसकी जांच चल रही है. 3 दिन बाद लड़की का शव एक नहर में मिला है. हमने जांच शुरू कर दी है और यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि पीड़िता की मौत कैसे हुई?

WATCH LIVE TV

Trending news