बाबरी विध्वंस मामले में बरी हुए सभी आरोपी, BJP में शामिल होते ही गिर्राज डंडौतिया ने खोली कमलनाथ की पोल
Advertisement

बाबरी विध्वंस मामले में बरी हुए सभी आरोपी, BJP में शामिल होते ही गिर्राज डंडौतिया ने खोली कमलनाथ की पोल

बाबरी विध्वंस केस में जज सुरेंद्र कुमार यादव ने फैसला पढ़ा. उन्होंने फैसला पढ़ते हुए कहा कि घटना सुनियोजित नहीं थी. किसी भी आरोपी के खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं हैं. वहीं कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए मंत्री गिर्राज डंडौतिया ने कमलनाथ के खिलाफ बड़े खुलासे किए हैं.

बाबरी विध्वंस मामले में बरी हुए सभी आरोपी, BJP में शामिल होते ही गिर्राज डंडौतिया ने खोली कमलनाथ की पोल

बाबरी विध्वंस मामले में जज ने सुनाया फैसला, आडवाणी, जोशी, उमा समेत सभी आरोपी हुए बरी

बाबरी विध्वंस केस में 28 वर्षों के बाद फैसला आ गया. स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने इस मामले का फैसला 2000 पन्नों में लिखा. जज सुरेंद्र कुमार यादव ने फैसला पढ़ा. उन्होंने फैसला पढ़ते हुए कहा कि घटना सुनियोजित नहीं थी. किसी भी आरोपी के खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं हैं.

बाबरी विध्वंस मामलाः फैसले के वक्त हाथ जोड़े बैठे रहे आडवाणी, बरी होने पर बोले जय श्री राम!

बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में सीबीआई की स्पेशल कोर्ट द्वारा सभी 32 आरोपियों को बरी करते ही नेताओं के रिएक्शन आने शुरू हो गए. बीजेपी के सीनीयर लीडर लालकृष्ण आडवाणी ने कोर्ट के फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए जय श्रीराम के नारे के साथ हाथ जोड़कर धन्यवाद दिया. आडवाणी ने जय श्री राम का नारा लगाते हुए कहा आज खुशी का दिन है. कोर्ट के फैसले पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि देर से ही सही न्याय की जीत हुई है. 

हेड कांस्टेबल की FIR-राजपति कुशवाहा ने की थी आत्महत्या, मान गया परिवार, पूरे 60 घंटे बाद शव को दी जाएगी मुखाग्नि

सतना कलेक्टर और एसपी धर्मवीर सिंह ने मृतक के परिवार का समर्थन कर रहे कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा के घर पहुंचे. जिला प्रशासन और पीड़ित परिजनों के बीच बातचीत हुई. मृतक के परिवार को 10 लाख रुपये का चेक और 1 लाख रुपये नगद आर्थिक सहायता दी गयी.

BJP में शामिल होते ही बदले गिर्राज डंडौतिया के रंग, कमलनाथ की खोली पोल

कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए मंत्री गिर्राज डंडौतिया ने कमलनाथ के खिलाफ बड़े खुलासे किए हैं. मंत्री का कहना है कि कमलनाथ ने सिंधिया समर्थकों को खरीदने की कोशिश की थी. मुख्यमंत्री रहते हुए भी कमलनाथ ने अपने पक्ष में रहने का दबाव बनाया था. 

इंदौर: बांग्लादेशी युवतियों से जुड़े सेक्स रैकेट के मामले में SIT करेगी जांच, DIG ने किया टीम का गठन

सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ होने के बाद से लगातार इस मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं. केस की गंभीरता को देखते हुए  DIG हरिनारायण चारी मिश्र ने SIT का गठन किया है, जो इस पूरे मामले की बारीकी से जांच करेगी. इस टीम में 1 ASP और 2 CSP स्तर के अधिकारियों को शामिल किया गया है. 

 

 

 

Trending news