Live Breaking News: सतीश कौशिक का हुआ पोस्टमार्टम, मुंबई में होगा अंतिम संस्‍कार
Advertisement

Live Breaking News: सतीश कौशिक का हुआ पोस्टमार्टम, मुंबई में होगा अंतिम संस्‍कार

Live Breaking News: सतीश कौशिक का हुआ पोस्टमार्टम, मुंबई में होगा अंतिम संस्‍कार
LIVE Blog
09 March 2023
12:52 PM

सतीश कौशिक की पार्थिव देह मुंबई रवाना

दिल्ली के अस्पताल में फिल्म अभिनेता सतीश कौशिक के शव का पोस्टमार्टम खत्म हो गया है. अब उनका पार्थिव शरीर एंबुलेंस से एयरपोर्ट की रवाना किया गया है. इस दौरान कौशिक के दोस्त और रिश्तेदार साथ चल रहे हैं.

12:22 PM

कश्मीर में छापेमारी

कश्मीर मे करीब 10 जगहों पर हुर्रियत के लोगों पर और उनसे जुड़े ठिकानों पर छापेमारी चल रही है. रेड श्रीनगर और अनंतनाग में चल रही है. आपको बताते चलें कि ED कश्मीर मे करीब 10 जगहों पर हुर्रियत के लोगों पर और उनसे जुड़े ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

12:12 PM

इमरान खान के समर्थकों की पिटाई का मामला

पाकिस्तान सरकार ने विपक्ष की कोई भी रैली आयोजित करने पर रोक लगा रखी है. हालांकि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के समर्थक इस पाबंदी को धत्ता बताते हुए पीटीआई प्रमुख के आवास के बाहर भारी संख्या में एकत्र हो गए. इसके बाद लाहौर पुलिस लोगों की भीड़ को तितर-बितर करने के लिए उनपर कहर बनकर टूटी. इस दौरान कई लोग घायल हो गए हैं. इस बर्बरतापूर्ण कार्रवाई के कड़े विरोध के बाद पुलिस ने एक जांच कमेटी बनाई है. जो पीटीआई समर्थकों के आरोपों की जांच करेगी. इस बीच पूरे शहर में धारा 144 लागू है.

07:37 AM

सतीश कौशिक का निधन

बॉलीवुड की दुनिया से एक बड़ी बुरी खबर सामने आई है. एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक का 67 की उम्र में निधन हो गया है. सतीश कौशिक की पत्नी, बेटी इस वक्त मुंबई ये अंधेरी वाले घर पर ही मौजूद है. परिवार को रात में 2 बजे सतीश कौशिक की असमय मृत्यु के बारे में पता चल गया था. परिवार इस समय गहरे सदमे में है.

06:54 AM

अफगानिस्तान में हिली धरती

अफगानिस्तान में देर रात 4.4 तीव्रता के भूकंप के तेज झटके महसूस हुए हैं और इसकी गहराई जमीन से 167 किमी नीचे पाई गई. अफगानिस्तान में 10 दिन पहले भी भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए थे.  तब रिक्टर स्केल पर 4.3 तीव्रता मापी गई थी.

06:45 AM

दिल्ली शराब घोटाला मामला

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी के. कविता ने बुधवार को कहा कि वह दिल्ली आबकारी नीति में कथित अनियमितताओं से जुड़े धनशोधन के मामले में पूछताछ के लिए 11 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश होंगी. भारत राष्ट्र समिति (BRS) की विधान परिषद सदस्य कविता ने बुधवार देर रात ट्वीट किया, ‘मैं 11 मार्च, 2023 को नयी दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष उपस्थित रहूंगी.' कविता बुधवार देर शाम दिल्ली पहुंच गई हैं. इससे पहले दिन में, अधिकारियों बताया कि भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की नेता 44 वर्षीय कविता को नौ मार्च को दिल्ली में संघीय एजेंसी के समक्ष उपस्थित होने को कहा गया है. उन्होंने बताया कि कविता को हैदराबाद के कारोबारी रामचंद्र पिल्लई के सामने बैठाकर पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

Trending news