Daily News Brief: दिल्ली के नारायणा में फैक्ट्री की लिफ्ट गिरी, हादसे में 3 मजदूरों की मौत, पुलिस ने दर्ज किया केस
Advertisement

Daily News Brief: दिल्ली के नारायणा में फैक्ट्री की लिफ्ट गिरी, हादसे में 3 मजदूरों की मौत, पुलिस ने दर्ज किया केस

Breaking News Latest Update of 8 January 2023: देश-दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहिए.

Daily News Brief: दिल्ली के नारायणा में फैक्ट्री की लिफ्ट गिरी, हादसे में 3 मजदूरों की मौत, पुलिस ने दर्ज किया केस
LIVE Blog
08 January 2023
22:35 PM

दिल्ली के नारायणा में दर्दनाक हादसा

दिल्ली के नारायणा में दर्दनाक हादसा सामने आया है. गुटखा फैक्ट्री में लिफ्ट गिरने से तीन मजदूरों की मौत हो गई. पुलिस ने मामले की छानबीना कर केस दर्ज किय है.

19:17 PM

दिल्ली में 15 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल

18:19 PM

जोशीमठ को भूस्खलन धंसाव क्षेत्र घोषित किया गया है. इसके अलावा प्रधानमंत्री के प्रिंसिपल सेक्रेटरी इसे लेकर हाई लेवल रिव्यू मीटिंग करेंगे.

15:20 PM

रविवार को एक शख्स ने मुंबई पुलिस के मुख्य नियंत्रण कक्ष में हेल्पलाइन नंबर 100 पर कॉल किया. उसने धमकी दी कि 2 महीने बाद मुंबई के माहिम, भिंडीबाजार, नागपाड़ा, मदनपुरा में बम विस्फोट होगा. 1993 में विस्फोट साथ ही मुंबई में 1993 जैसे दंगे भी होंगे. इसके लिए राज्य के बाहर के लोगों को बम विस्फोट और दंगे करने के लिए बुलाया गया है.

12:32 PM

जोशीमठ पर PMO की उच्चस्तरीय बैठक

जोशीमठ दरार संकट पर PMO ने हाई लेवल मीटिंग बुलाई है. इसमें कैबिनेट सचिव और NDMA शामिल होंगे.

12:20 PM

सपा IT सेल चीफ अरेस्ट

सपा के IT सेल चीफ मनीष जगन अग्रवाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लखनऊ में सपा कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध शुरू कर दिया है. समाजवादी पार्टी ने पुलिस की कार्रवाई की निंदा की है.

11:43 AM

कंझावला केस में आरोपियों का कबूलनामा

कंझावला केस में बड़ा खुलासा हुआ है. आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया है कि उनको पता था कि अंजलि उनकी कार के नीचे फंस गई है.

11:06 AM

जोशीमठ के तहसील परिसर में दरार

जोशीमठ के सरकारी भवनों में भी दरार पड़नी शुरू हो चुकी है. बीती रात जोशीमठ के तहसील परिसर में भी दरार पड़ी. कंट्रोल रूम में मौजूद कर्मचारी ने बताया कि कुछ गिरने की आवाज आई और सुबह देखा तो फर्श में दरार पड़ चुकी है.

08:14 AM

केसरी नाथ त्रिपाठी का निधन

दिग्गज BJP नेता और उत्तर प्रदेश विधानसभा के पूर्व स्पीकर केसरी नाथ त्रिपाठी का निधन हो गया है. उनके बेटे नीरज त्रिपाठी ने इसकी जानकारी दी है.

07:31 AM

बालाकोट के पास घुसपैठ की कोशिश नाकाम

पाकिस्तानी सीमा पर बालाकोट के पास घुसपैठ की कोशिश नाकाम हो गई है. भारतीय सेना ने सीमा पर 2 आतंकी मार गिराए हैं.

06:59 AM

दिल्ली में ठंड का रेड अलर्ट

दिल्ली में भीषण ठंड का कहर जारी है. राजधानी में ठंड का रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है. अगले 3-4 दिन खराब श्रेणी की हवा चल सकती है.

06:04 AM

हिमाचल में कैबिनेट विस्तार आज

हिमाचल प्रदेश में आज (रविवार को) कैबिनेट विस्तार होगा. सूत्रों के मुताबिक, राजभवन में आज सुबह 10 बजे नए मंत्रियों को शपथ दिलाई जा सकती है. पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह को भी मंत्री बनाया जा सकता है.

Trending news