Live Breaking News: पाकिस्तान के क्वेटा में बड़ा धमाका, कई लोग घायल
Advertisement

Live Breaking News: पाकिस्तान के क्वेटा में बड़ा धमाका, कई लोग घायल

Breaking News Latest Update of 5 February 2023: देश-दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहिए.

Live Breaking News: पाकिस्तान के क्वेटा में बड़ा धमाका, कई लोग घायल
LIVE Blog

05 February 2023
14:05 PM

पाकिस्तान के क्वेटा में बड़ा धमाका

पाकिस्तान के क्वेटा में बड़ा धमाका हुआ है. इस विस्फोट में कई लोग घायल हो गए हैं. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

12:13 PM

भारत में 232 चीनी ऐप हुए बैन

चीन के खिलाफ भारत ने बड़ा एक्शन लेते हुए 232 चीनी ऐप बैन कर दिए हैं. इनमें सट्टा लगाने और लोन देने वाले ऐप शामिल हैं.

11:34 AM

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ का निधन

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ का निधन हो गया है. दुबई में परवेज मुशर्रफ ने आखिरी सांस ली. काफी वक्त से वे अस्पताल में भर्ती थे.

11:22 AM

दिल्ली में धर्म संसद का आयोजन

दिल्ली के जंतर मंतर पर धर्म संसद का आयोजन किया गया है. लोगों ने धीरेंद्र शास्त्री को सुरक्षा देने की मांग की है.

10:58 AM

बाल विवाह के खिलाफ एक्शन पर भड़के ओवैसी

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पिछले 6 साल से असम में बीजेपी की सरकार है. इसके बारे में उन्होंने क्या किया? उनकी ये नाकामयाबी है. कितने स्कूल उन्होंने खोले? जब वो एक्शन ले रहे हैं तो उन लड़कियों का क्या होगा जिनकी शादी हो चुकी है? असम सरकार मुसलमान विरोधी है. पक्षपात कर रही है.

09:39 AM

आतंकवादी हमलों की प्लानिंग पर बड़ा खुलासा

NIA की एफआईआर में बड़ा खुलासा हुआ है. NIA के मुताबिक, अक्टूबर महीने में हैदराबाद में आतंकवादी हमलों की योजना बनाने के आरोप में तीन गिरफ्तार लोगों पर (UAPA) के तहत मामला दर्ज किया है. जाहिद ने अपने गिरोह के सदस्यों के साथ पाकिस्तान के हैंडलर्स के निर्देश पर हैदराबाद शहर में विस्फोट और लोन-वुल्फ हमलों सहित आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने की फिराक में था.

08:52 AM

पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के 3 सदस्य गिरफ्तार

प्रतिबंधित संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के 3 सदस्यों को अरेस्ट करके पुलिस रिमांड में 8 फरवरी तक भेज दिया गया है. उनकी पहचान गुलाम नबी, गुलाम रसूल शाह और परवेज खान के तौर पर हुई है. 2 सदस्यों को भोपाल से और तीसरे को महाराष्ट्र की औरंगाबाद जेल से गिरफ्तार करके भोपाल लाया गया.

07:12 AM

जयपुर महाखेल का फाइनल आज

जयपुर महाखेल के फाइनल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे. आज प्रतिभागियों को पीएम मोदी संबोधित करेंगे.

06:35 AM

बाल विवाह के खिलाफ असम में अभियान तेज

असम में बाल विवाह के खिलाफ अभियान तेजी से चल रहा है. हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि पूरे राज्य में 4074 केस दर्ज हुए हैं. बाल विवाह के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी.

05:54 AM

लखनऊ में मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की बैठक आज

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की अहम बैठक आज है. सुबह 11 बजे लखनऊ के नदवा कॉलेज में बैठक रखी गई है. इस बैठक में AIMIM चीफ ओवैसी भी मौजूद रह सकते हैं. माना जा रहा है कि इस बैठक का मुख्य एजेंडा कॉमन सिविल कोड ही रहेगा. बैठक में प्लेसेज ऑफ वर्शिप एक्ट पर भी चर्चा हो सकती है.

Trending news