Live Breaking News: एयर इंडिया के CEO को DGCA का नोटिस, कॉकपिट में महिला मित्र को बुलाने के मामले में पूछा कारण
Advertisement

Live Breaking News: एयर इंडिया के CEO को DGCA का नोटिस, कॉकपिट में महिला मित्र को बुलाने के मामले में पूछा कारण

Breaking News Latest Update of 30 April: देश-दुनिया की सभी छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहिए.

Live Breaking News: एयर इंडिया के CEO को DGCA का नोटिस, कॉकपिट में महिला मित्र को बुलाने के मामले में पूछा कारण
LIVE Blog

30 April 2023
13:33 PM

एयर इंडिया के CEO को DGCA का नोटिस

एयर इंडिया के CEO को DGCA ने कारण बताओ नोटिस भेजा है. नोटिस में महिला मित्र को कॉकपिट में बुलाने के मामले में वजह पूछी गई है.

12:40 PM

लुधियाना गैस लीक कांड में 11 की मौत

लुधियाना में गैस लीक कांड से चीख-पुकार मच गई है. हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 11 पहुंच गई है. घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है.

12:05 PM

कर्नाटक में कांग्रेस-JDS को जनता देगी जवाब

कर्नाटक की रैली में आज पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधा. प्रधानमंत्री ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस-JDS को जनता जवाब देगी.  राज्य में डबल इंजन की सरकार जरूरी है.

09:57 AM

लुधियाना में गैस लीक से 6 की मौत

लुधियाना के गियासपुरा इलाके में गैस लीक होने से 6 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, 10 लोग घायल है. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया है

09:21 AM

मन की बात पर नड्डा का बयान

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि मन की बात के 100वें एपिसोड तक पहुंचना और लोगों के बीच इसकी लोकप्रियता से संकेत मिलता है कि लोगों ने इसकी सराहना की है और पीएम मोदी ने सामाजिक कार्यों में योगदान दिया है.

07:49 AM

जम्मू-कश्मीर में आया भूकंप

आज सुबह 5 बजकर 15 मिनट पर भूकंप से जम्मू-कश्मीर की धरती कांप गई. रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 4.1 मापी गई.

06:52 AM

उत्तराखंड में बद्रीनाथ हाईवे बंद

उत्तराखंड में बद्रीनाथ हाईवे बंद हो गया है. यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. पहाड़ों से मलबा गिरने के कारण रास्ता ब्लॉक हो गया है.

06:25 AM

पाकिस्तान की भारत को गीदड़भभकी

आतंकी अड्डे चलाने वाले पाकिस्तान ने भारत को गीदड़भभकी दी है. आर्मी चीफ मुनीर ने कहा कि पाकिस्तान की शांति की कोशिशों को कमजोरी न समझा जाए.

06:24 AM

मुख्तार अंसारी के बेटे पर एक्शन

मुख्तार अंसारी के बाद अब बेटे पर शिकंजा कस गया है. हेट स्पीच मामले में फरार उमर के खिलाफ वारंट जारी हुआ है. अतीक के करीबियों की अवैध संपत्ति पर भी बुलडोजर चलाने की तैयारी है.

06:23 AM

दिल्ली से न्यूयॉर्क तक गूंजेगी मन की बात

दिल्ली से न्यूयॉर्क और न्यूजर्सी तक पीएम की आवाज गूंजेगी. पहली बार UN हेडक्वॉर्टर पर मन की बात कार्यक्रम का सीधा प्रसारण होगा. माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स ने ऐतिहासिक उपलब्धि पर बधाई दी.

06:22 AM

'मन की बात' का शतक आज

प्रधानमंत्री मोदी आज 'मन की बात' का शतक लगाएंगे. आकाशवाणी के कार्यक्रम को जन-जन तक पहुंचाने की BJP ने तैयारी की है. 4 लाख केंद्रों पर सुबह 11 बजे PM का पैगाम सुनाया जाएगा.

Trending news