Daily News Brief: जम्मू-कश्मीर पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, कल करेंगे वैष्णो देवी के दर्शन
Advertisement

Daily News Brief: जम्मू-कश्मीर पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, कल करेंगे वैष्णो देवी के दर्शन

Breaking News Latest Update of 3rd October 2022: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Daily News Brief: जम्मू-कश्मीर पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, कल करेंगे वैष्णो देवी के दर्शन
LIVE Blog
03 October 2022
20:35 PM

जम्मू-कश्मीर पहुंचे अमित शाह

16:55 PM

काबुल में फिर धमाका

काबुल शिक्षा केंद्र विस्फोट में 40 से अधिक लोगों की मौत के कुछ दिनों बाद, अफगानिस्तान की राजधानी के पश्चिमी हिस्से में सोमवार को एक और विस्फोट हुआ, जिसमें एक अन्य हजारा आबादी वाले इलाके को निशाना बनाया गया. खामा प्रेस समाचार एजेंसी ने बताया कि विस्फोट शहीद मजारी रोड के पास पुल-ए-सुखता इलाके के पास हुआ.

15:35 PM

फ्लाइट की चीन में सुरक्षित लैंडिंग

ईरान से चीन जा रहे जिस विमान में बम की खबर से दहशत फैल गई थी, वो फ्लाइट चीन में सुरक्षित लैंड कर चुकी है. इससे पहले ईरान से चीन जा रही एक फ्लाइट में बम की सूचना मिलने से हडकंप मच गया था. यह विमान महान एयरलाइन्स का है, जो कि ईरान के तेहरान से चीन के शहर ग्वांगझू जा रहा था.

14:04 PM

मुलायम सिंह यादव को सीसीयू में किया गया शिफ्ट

मुलायम सिंह यादव की हालत गंभीर है. वो गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं. मुलायम सिंह यादव को सीसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है.

13:47 PM

रक्षा मंत्री ने लाइट कॉम्बैट हेलीकॉप्टर में भरी उड़ान

राजस्थान में आज (सोमवार को) रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जोधपुर एयरबेस पर 'प्रचंड' स्वदेशी निर्मित लाइट कॉम्बैट हेलीकॉप्टर (LCH) में उड़ान भरी.

12:26 PM

संत के भेष में मुस्लिम युवक मंदिर में घुस गया

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में संत का भेष बनाकर एक मुस्लिम युवक मंदिर में घुस गया. संदिग्ध के पास से पिस्टल, चाकू और ब्लेड बरामद किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

11:25 AM

ईरान के पैसेंजर जेट में बम की धमकी

ईरान के पैसेंजर जेट में बम की धमकी मिली. भारतीय एयरस्पेस से जेट गुजर रहा था और चीन जा रहा था. सुरक्षा एजेंसियां जेट की निगरानी कर रही हैं.

10:47 AM

गुरुग्राम: मलबे से निकाले गए 2 मजदूर

डीसी निशांत यादव ने बताया कि उद्योग विहार में गिरी इमारत के मलबे में फंसे 2 मजदूरों को निकाल लिया गया है. 1 मजदूर की मौत हो गई है. इसके अलावा 1 अन्य मजदूर के अभी भी मलबे में दबे होने की आशंका है.

09:41 AM

भदोही: आग में झुलसने से 5 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के भदोही में दुर्गा पंडाल में आग लगने की वजह से झुलसे 65 लोगों का इलाज जारी है. हालांकि, इलाज के दौरान 5 लोगों की मौत हो गई है.

08:52 AM

गुरुग्राम: पुरानी इमारत को तोड़ते वक्त हादसा

हरियाणा में गुरुग्राम के उद्योग विहार में इमारत गिर गई है. पुरानी इमारत को तोड़ते वक्त हादसा हो गया है. इस दुर्घटना में 3 मजदूर मलबे में दब गए हैं. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

08:03 AM

भदोही हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 3 हुई

उत्तर प्रदेश के भदोही में आग हादसे में झुलसे 3 लोगों की मौत हो गई है. वहीं 60 से ज्यादा घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है.

07:06 AM

भदोही आग हादसे में 2 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के भदोही में दुर्गा पंडाल में भीषण आग लग गई, जिसमें 64 लोग झुलस गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इलाज के दौरान 2 लोगों की मौत हो गई है.

06:26 AM

डीआरआई ने किया अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्करी रैकेट का खुलासा

डीआरआई ने एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्करी रैकेट का खुलासा किया है. मुंबई में 2.36 करोड़ रुपये की कीमत का 5.3 किलोग्राम हाइड्रोपोनिक वीड जब्त किया गया.

06:24 AM

अमित शाह का जम्मू-कश्मीर दौरा

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज (3 अक्टूबर को) जम्मू-कश्मीर के अपने तीन दिवसीय व्यस्त कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे. केंद्रीय गृहमंत्री सोमवार शाम जम्मू पहुंचे. वह आज शाम को गुर्जरों/बकरवालों और युवा राजपूत सभा के प्रतिनिधिमंडलों से मुलाकात करेंगे. फिर 4 और 5 अक्टूबर को उनके कार्यक्रम में रियासी जिले के माता वैष्णो देवी तीर्थ में पूजा-अर्चना करना शामिल है. अमित शाह कई विकास कार्यो की नींव रखेंगे.

Trending news