Live Breaking News: अडानी मुद्दे पर संसद में विपक्ष की नारेबाजी, हंगामे के बीच लोकसभा सोमवार तक स्थगित
Advertisement

Live Breaking News: अडानी मुद्दे पर संसद में विपक्ष की नारेबाजी, हंगामे के बीच लोकसभा सोमवार तक स्थगित

Breaking News Latest Update of 3 February 2023: देश-दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर का ताजा अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहिए.

Live Breaking News: अडानी मुद्दे पर संसद में विपक्ष की नारेबाजी, हंगामे के बीच लोकसभा सोमवार तक स्थगित
LIVE Blog
03 February 2023
13:11 PM

BBC डॉक्यूमेंट्री विवाद: केंद को SC का नोटिस

BBC की विवादित डॉक्यूमेंट्री पर लगाए गए बैन के खिलाफ दायर याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को नोटिस जारी किया है. पत्रकार एन राम, TMC नेता महुआ मोइत्रा, वकील प्रशांत भूषण और एमएल शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में याचिकाएं दायर की हैं. सुप्रीम कोर्ट एक साथ सभी याचिकाओं पर अप्रैल में सुनवाई करेगा.

11:30 AM

संसद में अडानी के मुद्दे पर हंगामा

अडानी के मुद्दे पर विपक्ष ने संसद के दोनों सदनों में हंगामा किया, जिसके बाद राज्यसभा और लोकसभा दोनों की कार्यवाही स्थगित कर दी गई.

09:54 AM

DoW Jones का बहुत बड़ा फैसला

DoW Jones ने बड़ा फैसला लेते हुए अडानी एंटरप्राइजेज को S&P इंडेक्स से हटा दिया है. अमेरिकी शेयर मार्केट में अब से अडानी एंटरप्राइजेज नहीं होगा.

08:53 AM

आबूधाबी- AI फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

आबूधाबी एयरपोर्ट पर एयर इंडिया फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी है. विमान के लेफ्ट विंग में आग लग गई है. विमान कालीकट आ रहा था. सभी यात्री सुरक्षित हैं.

08:42 AM

हिंडनबर्ग रिपोर्ट पर सरकार को घेरने की तैयारी

संसद में आज भी अडानी ग्रुप पर हिंडनबर्ग की रिपोर्ट पर संग्राम तय है. विपक्ष JPC जांच की मांग कर रहा है. कांग्रेस ने सोमवार को देशभर में SBI-LIC के दफ्तरों के बाहर प्रदर्शन करने का ऐलान कर दिया है.

07:58 AM

BJP सांसदों से मिलेंगी वित्त मंत्री

आज केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण सुबह 9 बजे संसद में बीजेपी के सभी सांसदों के साथ मुलाकात करेंगी और सांसदों को बजट के बारे में जानकारी देंगी. बीजेपी के सभी राज्यसभा और लोकसभा सांसदों के उपस्थित रहने की उम्मीद है. बीजेपी के अभियान के तहत केंद्रीय मंत्री बजट की खास बातें लोगों तक पहुंचाएंगे.

07:00 AM

हिंडनबर्ग रिपोर्ट का मुद्दा उठाएगा विपक्ष

सरकार को घेरने के लिए विपक्षी पार्टियां लामबंद हैं. विपक्ष दोनों सदनों में हिंडनबर्ग रिपोर्ट के मुद्दे को उठाएगा. आज फिर विपक्षी दलों की बैठक होगी.

06:12 AM

उत्तराखंड में आपदा का अलर्ट

उत्तराखंड में आपदा का अलर्ट जारी किया गया है. उत्तराखंड के 4 जिलों चमोली, उत्तरकाशी, पिथौरागढ़ और रुद्रप्रयाग में लो एवलॉन्च का खतरा है. एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम अलर्ट पर है.

Trending news