Live Breaking News: लखनऊ में एयर एशिया विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, पक्षी से टकराया
Advertisement

Live Breaking News: लखनऊ में एयर एशिया विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, पक्षी से टकराया

Breaking News Latest Update of 29 January 2023: देश-दुनिया की सभी छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

Live Breaking News: लखनऊ में एयर एशिया विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, पक्षी से टकराया
LIVE Blog

29 January 2023
14:26 PM

लखनऊ- एयर एशिया विमान की इमरजेंसी लैंडिंग

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एयर एशिया विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. पक्षी से टकराने के बाद विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी.

13:18 PM

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री को मारी गई गोली

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नाबा दास को ASI ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गोली मार दी है. घायल नाबा दास को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

12:25 PM

लाल चौक पर राहुल गांधी ने तिरंगा फहराया

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगा फहराया. राहुल गांधी ने कश्मीरियों के साथ राष्ट्रगान भी गाया.

10:40 AM

चलते ट्रक में लगी आग

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर चलते ट्रक में आग लग गई. वीडियो में ट्रक धूं-धूं कर जलता दिख रहा है. फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई.

10:15 AM

हुर्रियत का दफ्तर होगा कुर्क

हुर्रियत के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया गया है. दिल्ली की स्पेशल कोर्ट ने हुर्रियत का श्रीनगर वाला दफ्तर कुर्क करने का आदेश दिया है.

07:48 AM

गुजरात- जूनियर क्लर्क परीक्षा रद्द

गुजरात में आज होने वाली जूनियर क्लर्क की परीक्षा रद्द हो गई है. पेपर लीक होने के कारण जूनियर क्लर्क की परीक्षा स्थगित कर दी गई. परीक्षा आज सुबह 11 बजे होनी थी. परीक्षा पत्र के साथ एक आरोपी गिरफ्तार किया गया है.

07:29 AM

तालिबान का नया फरमान

अफगानिस्तान की सत्ता पर काबिज आतंकी संगठन तालिबान ने नया फरमान जारी किया है. तालिबान ने आदेश जारी करते हुए कहा कि यूनिवर्सिटी के एंट्रेंस एग्जाम में छात्राएं नहीं बैठेंगी.

06:44 AM

चेक गणराज्य का नया राष्ट्रपति कौन?

रिटायर जनरल पेट्र पावेल चेक गणराज्य के नए राष्ट्रपति होंगे. उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव में अरबपति कारोबारी आंद्रेज बेबिस को हरा दिया है.

05:57 AM

ईरान में आया तेज भूकंप

ईरान में बीती रात तेज भूकंप आया है. रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 5.9 मापी गई. भूकंप के कारण 7 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, 440 लोग घायल हो गए हैं.

Trending news