Live Breaking News: मुख्तार अंसारी को 10 साल की सजा, गैंगस्टर केस में कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला
Advertisement

Live Breaking News: मुख्तार अंसारी को 10 साल की सजा, गैंगस्टर केस में कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

Breaking News Latest Update of 29 April: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का ताजा अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

Live Breaking News: मुख्तार अंसारी को 10 साल की सजा, गैंगस्टर केस में कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला
LIVE Blog
29 April 2023
13:28 PM

मुख्तार अंसारी को 10 साल की सजा

गैंगस्टर केस में MP-MLA कोर्ट ने मुख्तार अंसारी को 10 साल की सजा सुना दी है. इसके साथ ही मुख्तार अंसारी पर 5 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है.

12:11 PM

पहलवानों को सुरक्षा मुहैया कराएगी पुलिस

दिल्ली पुलिस ने बयान जारी करके कहा है कि पुलिस पहलवानों को सुरक्षा मुहैया कराएगी. बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ एक नाबालिग समेत कुल 7 खिलाड़ियों ने शिकायत की है. पुलिस जल्द ही पीड़ितों के बयान दर्ज करेगी. आरोप है कि बृजभूषण शरण सिंह ने ना केवल देश में बल्कि विदेशों में भी अंतरराष्ट्रीय आयोजनों के दौरान महिला पहलवानों का यौन शोषण किया है.

11:55 AM

बायजू रवींद्रन के घर ED की रेड

ईडी ने FEMA के तहत आज बेंगलुरु में बायजू रवींद्रन के घर और उनकी कंपनी पर छापा मारा. रेड के दौरान ईडी को कई दस्तावेज मिले हैं. ईडी ने इन दस्तावेजों और डिजिटल डेटा को सीज कर लिया है.

11:27 AM

कांग्रेस पर पीएम मोदी का निशाना

कर्नाटक की रैली में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने राज्य के विकास में बाधा डाली है. कांग्रेस किसानों का भला नहीं चाहती है. ये चुनाव कर्नाटक को नंबर 1 राज्य बनाने का चुनाव है. डबल इंजन सरकार से डबल फायदा होगा.

10:05 AM

FIR की कॉपी लेने थाने पहुंचे पहलवान

एफआईआर (FIR) की कॉपी लेने पहलवान थाने पहुंचे हैं. पहलवान देखना चाहते हैं कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर में क्या लिखा है.

09:03 AM

ब्रजभूषण सिंह का बयान

पहलवानों के आरोपों के बाद इस्तीफे के सवाल पर WFI चीफ ब्रजभूषण सिंह ने कहा कि FIR की कॉपी मिलने तक कोई बयान नहीं दूंगा.

08:19 AM

पहलवानों के साथ धरने पर बैठीं प्रियंका

प्रियंका गांधी जंतर-मंतर पहुंची हैं. प्रियंका, ब्रजभूषण सिंह के खिलाफ पहलवानों के साथ धरने पर बैठीं.

06:59 AM

आयशा नूरी की याचिका पर सुनवाई आज

अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी की सरेंडर एप्लिकेशन पर आज सुनवाई होगी. उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटरों को फरार करने और शेल्टर देने में मदद करने का आरोप है.

06:14 AM

आज होगी राहुल गांधी केस पर सुनवाई

मानहानि मामले में राहुल गांधी की याचिका पर गुजरात हाईकोर्ट में सुनवाई आज होगी. सूरत कोर्ट के फैसले को राहुल गांधी ने चुनौती दी है. मोदी सरनेम विवाद में राहुल गांधी को दो साल की सजा मिली थी.

06:09 AM

मुख्तार-अफजाल पर फैसला आज

गैंगस्टर एक्ट में मुख्तार अंसारी और अफजाल अंसारी के गुनाहों पर फैसले की बारी आज है. बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय समेत 7 लोगों की हत्या पर MP-MLA कोर्ट आज सुनाएगा फैसला.

Trending news