Live Breaking News: एमपी के मुरैना में भीषण विमान हादसा, एक पायलट हुआ शहीद
Advertisement

Live Breaking News: एमपी के मुरैना में भीषण विमान हादसा, एक पायलट हुआ शहीद

Breaking News Latest Update of 28 January 2023: देश-दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर का ताजा अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

Live Breaking News: एमपी के मुरैना में भीषण विमान हादसा, एक पायलट हुआ शहीद
LIVE Blog
28 January 2023
13:41 PM

भारतीय वायुसेना ने जारी किया बयान

भारतीय वायुसेना ने बयान जारी करके कहा कि भारतीय वायुसेना के दो लड़ाकू विमान शनिवार सुबह ग्वालियर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गए. दुर्घटनाग्रस्त हुए दोनों विमानों ने ट्रेनिंग के लिए उड़ान भरी थी.

12:39 PM

घटना पर रक्षा मंत्री की नजर

रक्षा मंत्रालय के सूत्रों के मुताबिक, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में भारतीय वायुसेना के दो लड़ाकू विमानों के दुर्घटनाग्रस्त होने की घटना पर करीबी से नजर रख रहे हैं. अफसरों से बातचीत कर रहे हैं.

11:32 AM

मुरैना में भी हुआ विमान हादसा

रक्षा सूत्रों के मुताबिक, मध्य प्रदेश के मुरैना के पास एक सुखोई-30 और मिराज 2000 विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गए हैं. खोज और बचाव अभियान शुरू किया गया.

11:09 AM

भरतपुर में विमान हादसा

राजस्थान के भरतपुर में बड़ा हादसा हो गया है. यहां वायु सेना का विमान क्रैश हो गया है. पिंगोरा रेलवे स्टेशन के पास दुर्घटना हुई.

10:28 AM

दिल्ली- केशवपुरम में घायल दूसरे शख्स की मौत

दिल्ली के केशवपुरम में हुई घटना में घायल दूसरे शख्स की भी मौत हो गई है. इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया है.

09:41 AM

भारत जोड़ो यात्रा में PDP चीफ शामिल

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती का साथ मिला है. महबूबा मुफ्ती आज भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई हैं.

08:47 AM

धनबाद के अस्पताल में लगी आग

धनबाद के हाजरा मेमोरियल हॉस्पिटल के आवासीय परिसर में आज सुबह आग लग गई. इस घटना में 2 डॉक्टरों समेत 5 लोगों की मौत हो गई है. 2 लोग घायल भी हो गए हैं.

08:38 AM

चार धाम यात्रा की तैयारियां शुरू

उत्तराखंड में चार धाम यात्रा की तैयारियां शुरू हो गई हैं. केदारनाथ धाम के कपाट 26 अप्रैल को खुलेंगे. इसके अलावा गंगोत्री-यमुनोत्री के कपाट 22 अप्रैल को खुलेंगे.

07:50 AM

यरुशलम में भीषण गोलीबारी

इजराइल के यरुशलम में भीषण गोलीबारी हुई है. इस घटना में 7 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हैं.

07:01 AM

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो सकती हैं महबूबा

आज यात्रा में पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी शामिल हो सकती हैं. अनंतनाग के खन्नाबल से भारत जोड़ो यात्रा शुरू होगी.

06:08 AM

आज राजस्थान दौरे पर जाएंगे PM मोदी

पीएम मोदी आज राजस्थान का दौरा करेंगे. भीलवाड़ा में भगवान देवनारायण की जन्मस्थली की पूजा-अर्चना करेंगे. धर्म सभा को संबोधित करेंगे.

Trending news