Live Breaking News: शराब घोटाला केस में CBI का एक्शन, AAP नेता विजय नायर और अन्य आरोपियों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट
Advertisement

Live Breaking News: शराब घोटाला केस में CBI का एक्शन, AAP नेता विजय नायर और अन्य आरोपियों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

Breaking News Latest Update of 25th November 2022: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Live Breaking News: शराब घोटाला केस में CBI का एक्शन, AAP नेता विजय नायर और अन्य आरोपियों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट
LIVE Blog
25 November 2022
13:28 PM

शराब घोटाला मामले में CBI का एक्शन

शराब घोटाला मामले में CBI ने आज (शुक्रवार को) AAP नेता विजय नायर और अन्य आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है. इस मामले की सुनवाई आज राऊज एवेन्यू कोर्ट में स्पेशल सीबीआई जज एमके नागपाल की बेंच दोपहर 2 बजे करेगी.

12:08 PM

दिल्ली: स्कूलों के निर्माण में 1300 करोड़ के घोटाले का दावा

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने स्कूलों में क्लासरूम बनाने के नाम पर घोटाले का आरोप लगाकर सीएम अरविंद केजरीवाल को घेरने की कोशिश की. विजलेंस रिपोर्ट में कहा गया है कि बब्बर एंड बब्बर एसोसिएट नाम की एक कंपनी है, जिसने दिल्ली सरकार के साथ मिलकर फर्जीवाड़ा किया है. गौरव भाटिया ने कहा कि क्लासरूम निर्माण के लिए टेंडर क्यों नहीं निकाले? विजिलेंस रिपोर्ट के मुताबिक, 1300 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ. जरूरत से ज्यादा टॉयलेट बनाए गए. निर्माण में पैसों की हेराफेरी हुई.

10:57 AM

यूपी की प्रशासनिक प्रणाली में बड़ा बदलाव

यूपी के प्रशासनिक सिस्टम में बड़ा बदलाव किया गया है. आगरा, गाजियाबाद और प्रयागराज में पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू कर दी गई है.

10:13 AM

सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी बौखलाई हुई है. हत्या के मंसूबे अपनाए हुई है. मोरल डाउन करने की कोशिश हुई. उन्होंने कहा कि मनोज तिवारी ने धमकी दी है और बीजेपी अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश कर रही है. तरह तरह झूठ फैलाने के बाद अब हत्या की साजिश पर उतर आई है. मनोज तिवारी को कैसे अंदाज़ा है हमले का. हम इसकी शिकायत इलेक्शन कमीशन में करेंगे. उनके इस बयान की जांच होनी चाहिए. बीजेपी हेडक्वार्टर में ये होता है. बीजेपी में इसकी स्क्रिप्ट तैयार होती है.

10:01 AM

केजरीवाल का गुजरात दौरा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 3 दिन के दौरे पर गुजरात जाएंगे. अरविंद केजरीवाल गुजरात के भावनगर, जामनगर और सूरत में रोड शो करेंगे.

09:19 AM

21 मंजिला आवासीय इमारत में लगी आग

उत्तर पश्चिमी चीन के झिंजियांग उइगर स्वायत्त क्षेत्र की राजधानी उरुमकी में बीती रात 21 मंजिला एक आवासीय इमारत में आग लग गई. ग्लोबल टाइम्स के मुताबिक, इस हादसे में दस लोगों की मौत हो गई और 9 अन्य घायल हो गए. घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है.

08:05 AM

श्रद्धा मर्डर केस: आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट आज

श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट आज फिर होगा. इससे श्रद्धा हत्याकांड का सच बाहर आएगा.

07:31 AM

चांदनी चौक में लगी भीषण आग

दिल्ली के चांदनी चौक में बीती रात भीषण आग लग गई. 12 घंटे बाद भी आग बुझाने में कामयाबी नहीं मिली है. दमकल की टीम आग बुझाने में जुटी हुई है.

07:03 AM

79वें दिन बोरगांव से हुई भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत

कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत आज (शुक्रवार को) मध्य प्रदेश के बोरगांव से हुई. आज भारत जोड़ो यात्रा का 79वां दिन है. अगले कुछ दिनों में भारत जोड़ो यात्रा राज्य के 7 जिलों से होकर गुजरेगी.

06:09 AM

NIA करेगी मंगलुरु ब्लास्ट की जांच

मंगलुरु ऑटो ब्लास्ट की जांच तेज हो गई है. कर्नाटक सरकार ने NIA को इन्वेस्टिगेशन की जिम्मेदारी सौंप दी है.

Trending news