Live Breaking News: अमित शाह ने पोटकपल्ली का किया दौरा, CRPF और छत्तीसगढ़ पुलिस से की मुलाकात
Advertisement

Live Breaking News: अमित शाह ने पोटकपल्ली का किया दौरा, CRPF और छत्तीसगढ़ पुलिस से की मुलाकात

Breaking News Latest Update of 25 March 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

फाइल फोटो
LIVE Blog
25 March 2023
20:49 PM

अमित शाह ने पोटकपल्ली का किया दौरा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सुकमा के पोटकपल्ली में स्कूल के बच्चों से बातचीत की. इसके साथ ही उन्होंने पोटकपल्ली फॉरवर्ड ऑपरेटिंग बेस का दौरा किया और CRPF व छत्तीसगढ़ पुलिस के जवानों से मुलाकात की.

18:47 PM

इसरो रचेगा इतिहास

भारतीय स्पेस एजेंसी इसरो रविवार को श्रीहरिकोटा के लांच पैड संख्या 2 से LVM3 रॉकेट द्वारा वन वेब के 36 उपग्रहों को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर चुका है. रविवार सुबह 9 बजे सभी स्थितियों के अनुकूल होने पर इसे लांच कर दिया जाएगा.

17:49 PM

कांग्रेस का एक दिवसीय सत्याग्रह

कांग्रेस कल 26 मार्च 2023 को सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक राज्य एवं जिला मुख्यालय स्थित गांधी प्रतिमा पर एक दिवसीय सत्याग्रह आयोजित करेगी. दिल्ली में सोनिया गांधी प्रियंका गांधी राजघाट में भाग लेंगी.

15:43 PM

राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा

उत्तर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार नरेंद्र कश्यप अधिकारियों के साथ विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा के दौरान अखिलेश यादव और उनकी पार्टी परिवारवाद का आरोप लगाया.

15:38 PM

आतंकवाद विरोधी अदालत से इमरान खान को राहत

आतंकवाद विरोधी अदालत से पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को बड़ी राहत मिली है. आपको बता दें कि इमरान खान को 4 अप्रैल तक 3 मामलों में कोर्ट द्वारा जमानत दी जा चुकी है.

Trending news