Live Breaking News: PM मोदी ने दी भारतीय क्रिकेट टीम को जीत की बधाई, विराट कोहली की तारीफ में कही ये बात
Advertisement

Live Breaking News: PM मोदी ने दी भारतीय क्रिकेट टीम को जीत की बधाई, विराट कोहली की तारीफ में कही ये बात

Breaking News Latest Update of 23th October 2022: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Live Breaking News: PM मोदी ने दी भारतीय क्रिकेट टीम को जीत की बधाई, विराट कोहली की तारीफ में कही ये बात
LIVE Blog
23 October 2022
23:33 PM

PM मोदी ने दी भारतीय क्रिकेट टीम को जीत की बधाई

टीम इंडिया की आज आईसीसी वर्ल्ड कप 2022 T20  में पाकिस्तान के खिलाफ 4 विकेट से जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीम इंडिया को बधाई दी. उन्होंने ट्वीट किया, भारत की टीम ने जीती शानदार जीत! आज के शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई. विराट कोहली की शानदार पारी के लिए विशेष उल्लेख, जिसमें उन्होंने उल्लेखनीय दृढ़ता का प्रदर्शन किया. आगे के खेलों के लिए शुभकामनाएं.'

22:24 PM

अयोध्या में दीपोत्सव पर इस साल फिर से वर्ल्ड रिकॉर्ड बन गया है. इस साल अयोध्या में 15 लाख 76 हजार से ज्यादा दीये जलाए गए. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसकी जानकारी दी. उन्होंने फेसबुक पर बताया, 'इस बार हम सभी राम की पैड़ी पर 15 लाख 76 हजार से अधिक मिट्टी के दीप प्रज्वलित कर प्रभु के आगमन का उत्सव मना रहे हैं. समता, सहकार, समन्वय, सहयोग व श्रद्धा के दिव्य प्रकाश से पुनः श्री अयोध्या जी दीप्त हुई हैं.

19:33 PM

चाइबासा गैंगरेप मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार

चाइबासा गैंगरेप मामले में पुलिस ने अब तक दो नाबालिगों समेत 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में कुल 9 आरोपी हैं. अभी तक दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार हैं.

17:37 PM

अयोध्या में दिपावली महोत्सव शुरू हो चुका है. अयोध्या में 18 लाख दिये जलाए जा रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या पहुंच चुके हैं. दीपोत्सव के लिए राम की पैड़ी पर दीप जलाना शुरू किया गया.

17:31 PM

PM मोदी ने किए रामलला के दर्शन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ राम मंदिर निर्माण स्थल का दौरा किया और चल रहे निर्माण कार्य का निरीक्षण किया. अयोध्या पहुंच कर उन्होंने रामलला के दर्शन भी किए.

17:00 PM

अयोध्या पहुंचे पीएम मोदी

16:17 PM

अयोध्या में रामलीला कलाकारों का CM योगी ने किया भव्य स्वागत

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने दीपोत्सव समारोह के हिस्से के रूप में अयोध्या में रामलीला करने वाले कलाकारों का स्वागत किया.

15:50 PM

सौरव गांगुली ने पहुंचे कोलकाता के ईडन गार्डन

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल करने कोलकाता के ईडन गार्डन पहुंचे.

13:43 PM

यूपी: रामवा स्टेशन पर एक मालगाड़ी के 29 डिब्बे पटरी से उतरे

यूपी में फतेहपुर के पास रामवा स्टेशन पर एक मालगाड़ी के 29 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं. ट्रेन के पटरी से उतरने से 20 ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित हुई है. बहाली का काम चल रहा है.

12:20 PM

बस्तर में नक्सलियों पर बड़ा एक्शन

पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि छत्तीसगढ़ में बस्तर पुलिस ने नक्सलियों के 8 प्रमुख सप्लाई नेटवर्क का भंडाफोड़ किया है. पिछले 2 वर्षों में कम से कम 38 लोगों को गिरफ्तार किया है, जो अवैध संगठन को दवाओं, विस्फोटकों, रसद की काफी हद तक मदद कर रहे हैं.

11:19 AM

अनाथ बच्चों के साथ सीएम शिवराज की दिवाली

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज अपनी पत्नी के संग भोपाल में कोरोना के कारण अपने माता-पिता खोने वाले अनाथ बच्चों के साथ दिवाली मनाने पहुंचे. उत्सव के दौरान सीएम शिवराज बच्चों के साथ नाचते हुए नजर आए.

11:08 AM

अयोध्या दीपोत्सव के लिए तैयार

यूपी का अयोध्या आज छोटी दिवाली पर पीएम मोदी के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार है. पीएम मोदी भगवान रामलला विराजमान की पूजा करेंगे, इसके बाद श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र स्थल का निरीक्षण करेंगे. वह दीपोत्सव समारोह में भी हिस्सा लेंगे.

09:58 AM

चीन में जिनपिंग शासन रहेगा जारी

शी जिनपिंग लगातार तीसरी बार चीन के राष्ट्रपति बन गए हैं. जिनपिंग एक बार फिर चीन की सत्ता की गद्दी संभालेंगे.

08:58 AM

लखनऊ: आग हादसे में रिटायर्ड IG की मौत

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में दम घुटने से रिटायर्ड आईजी दिनेश चंद्र पाण्डेय की मौत हो गई है. इंदिरानगर में स्थित उनके घर में बीती रात आग लग गई थी. इस दुर्घटना में उनकी पत्नी और बेटा भी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है.

08:35 AM

वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप में अमन ने जीता गोल्ड

स्पेन में हो रही अंडर-23 वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप में भारत के लाल अमन ने 57 किलोग्राम वर्ग में गोल्ड मेडल जीत लिया है. इसी के साथ अमन अंडर-23 वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप में गोल्ड जीतने वाले पहले भारतीय पहलवान बन गए हैं.

08:32 AM

यूपी: इटावा हादसे में 4 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के इटावा में बड़ा सड़क हादसा हो गया है. यहं एक बस और डंपर की जोरदार टक्कर हो गई है. इस दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई है.

07:49 AM

कन्नड़ एक्टर चेतन के खिलाफ केस दर्ज

कर्नाटक पुलिस ने कन्नड़ एक्टर चेतन के खिलाफ एक शिकायत के आधार पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है. आरोप है कि उन्होंने कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' में चित्रित 'भूत कोला' की परंपरा पर टिप्पणी करते हुए 'अपमानजनक' बयान दिया.

07:16 AM

धुंध से ढका दिल्ली का आसमान

दिल्ली का आसमान धुंध से ढक गया है. ओवरऑल वायु गुणवत्ता 'खराब' श्रेणी में पहुंच गई है. अक्षरधाम मंदिर के पास हवा में धुंध दिखाई दी.

06:47 AM

आज अयोध्या जाएंगे पीएम मोदी

दीपावली की पूर्व संध्या पर आज (रविवार को) पीएम मोदी उत्तर प्रदेश के अयोध्या जाएंगे. प्रधानमंत्री मोदी अयोध्या में भगवान रामलला विराजमान की पूजा करेंगे और इसके बाद श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र स्थल का निरीक्षण करेंगे.

06:42 AM

कर्नाटक के डिप्टी स्पीकर का निधन

कर्नाटक के डिप्टी स्पीकर आनंद चंद्रशेखर ममानी का निधन हो गया है. उन्होंने 56 साल की उम्र में आखिरी सांस ली.

Trending news