Live Breaking News: सुप्रीम कोर्ट से पवन खेड़ा को राहत, मिली अंतरिम जमानत
Advertisement

Live Breaking News: सुप्रीम कोर्ट से पवन खेड़ा को राहत, मिली अंतरिम जमानत

Breaking News Latest Update of 23 February 2023: देश-दुनिया की सभी छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहिए.

Live Breaking News: सुप्रीम कोर्ट से पवन खेड़ा को राहत, मिली अंतरिम जमानत
LIVE Blog
23 February 2023
15:38 PM

सुप्रीम कोर्ट से कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को राहत मिली है. कोर्ट ने उनको अंतरिम जमानत दी है.

15:19 PM

सुप्रीम कोर्ट से कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को राहत नहीं मिली है. चीफ जस्टिस ने कहा है कि हम एफआईआर खारिज नहीं कर सकते. उसके लिए हाई कोर्ट का रुख करें.

15:05 PM

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा की गिरफ्तारी मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है. वरिष्ठ अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी सुप्रीम कोर्ट में खेड़ा के बयान को लेकर दलील दे रहे हैं. पीएम मोदी पर खेड़ा ने आपत्तिजनक बयान दिया था. सिंघवी ने कहा कि खेड़ा ने कन्फ्यूजन की वजह से गौतम दास कहा था. 

14:31 PM

पंजाब- अमृतपाल के सपोर्ट में प्रदर्शन

पंजाब के अमृतसर में अमृतपाल के सपोर्ट में प्रदर्शन हो रहा है. उसके समर्थकों ने पुलिस थाने पर कब्जा किया है. बताया जा रहा है कि अमृतपाल सिंह थाने में गिरफ्तारी देने पहुंचा था.

14:31 PM

पवन खेड़ा की गिरफ्तारी पर SC पहुंची कांग्रेस

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा की गिरफ्तारी के खिलाफ कांग्रेस सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है. कांग्रेस की याचिका पर दोपहर 3 बजे सुनवाई होगी.

13:54 PM

पवन खेड़ा हुए अरेस्ट

असम पुलिस ने कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को अरेस्ट कर लिया है. पवन खेड़ा को दिल्ली की कोर्ट में पेश किया जाएगा और उनको असम ले जाने के लिए ट्रांजिट रिमांड मांगी जाएगी.

12:24 PM

पवन खेड़ा को दिल्ली एयरपोर्ट पर रोका गया

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को दिल्ली पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट पर रोका लिया है. इसके विरोध में एयरपोर्ट पर ही कांग्रेस कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए हैं.

12:04 PM

CM केजरीवाल के PA को ईडी का समन

दिल्ली शराब घोटाला मामले की जांच तेज हो गई है. ईडी ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल के पीए को समन भेजा है. पीए को पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

11:11 AM

BJP की मेयर प्रत्याशी ने AAP पार्षद को मारा थप्पड़

एमसीडी सदन में हंगामे के दौरान बीजेपी की मेयर प्रत्याशी रेखा गुप्ता ने आप पार्षद को थप्पड़ जड़ा. इसका वीडियो सामने आ गया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

10:05 AM

MCD की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित

सदन में रातभर के ड्रामे के बाद भी स्टैंडिंग कमेटी का चुनाव नहीं हो सका. MCD की कार्यवाही कल (शुक्रवार) तक के लिए स्थगित कर दी गई है. शुक्रवार को 10 बजे MCD सदन की कार्यवाही फिर से शुरू होगी.

07:52 AM

MCD सदन में पुलिस तैनात

MCD सदन की कार्यवाही शुरू करने के लिए अधिकारी पहुंच गए हैं. सदन में भारी संख्या में पुलिसकर्मियों को भी तैनात किया गया है. कुछ ही देर में मेयर सदन की कार्यवाही शुरू करेंगी.

07:27 AM

चीन में आया 7.3 तीव्रता का तेज भूकंप

चीन 7.3 तीव्रता के तेज भूकंप से कांप गया है. चीन में शिंजियांग बॉर्डर के बाद पास भूकंप आया है. इसका असर ताजिकिस्तान तक दिखाई दिया है.

07:20 AM

एमसीडी सदन की कार्यवाही शुरू

एमसीडी सदन की कार्यवाही एक बार फिर शुरू हो गई है. मेयर शैली ओबरॉय के आते ही बीजेपी पार्षदों ने हंगामा शुरू किया और कहा कि वोटिंग रद्द करो. बीजेपी पार्षदों ने वोटिंग रद्द करो के नारे लगाए. सदन में हंगामा फिर से शुरू हो गया.

06:48 AM

तेज भूकंप से कांपा पूर्वी ताजिकिस्तान

पूर्वी ताजिकिस्तान भूकंप के तेज झटकों से कांप गया है. रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 6.8 मापी गई है.

06:06 AM

पोस्ट बजट वेबिनार को संबोधित करेंगे PM

प्रधानमंत्री मोदी आज ग्रीन ग्रोथ पर पोस्ट बजट वेबिनार को संबोधित करेंगे. इसमें कई बड़े अधिकारी और उद्योगपति मौजूद रहेंगे.

06:04 AM

9 बार स्थगित हुआ सदन

MCD स्थाई समिति के सदस्यों के चुनाव को लेकर हो रहे हंगामे के बीच 9 बार सदन स्थगित हुआ. 3 बार एक-एक घंटे के लिए रोकी कार्रवाई गई.

06:03 AM

MCD स्थाई समिति के सदस्यों पर घमासान

दिल्ली में मेयर के चुनाव के बाद भी घमासान जारी है. स्थाई समिति के सदस्यों के चुनाव को लेकर हंगामा हो रहा है. रातभर चली कार्यवाही के बाद भी स्टैंडिंग कमेटी के सदस्यों का चुनाव नहीं हो सका है. चुनाव के वक्त सदन में जमकर हंगामा हुआ. पहले पार्षदों में हाथापाई हुई. फिर एक-दूसरे पर बोतलें फेंकी. पार्षदों ने बैलेट बॉक्स भी नीचे फेंक दिया.

Trending news